A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंग्लैंड में बिजनेसमैन के घर पर कौशल चौधरी गैंग ने किया हमला, मकान और गाड़ियों में लगाई आग, देखें Video

इंग्लैंड में बिजनेसमैन के घर पर कौशल चौधरी गैंग ने किया हमला, मकान और गाड़ियों में लगाई आग, देखें Video

इंग्लैंड में कौशल चौधरी के गैंग के गुर्गों ने एक बिजनेसमैन के घर पर हमला किया। उसके घर और गाड़ियों को कौशल चौधरी के गैंग के लोगों ने आग के हवाले कर दिया। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

गैंग के लोगों ने लग्जरी गाड़ियों में लगाई आग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA गैंग के लोगों ने लग्जरी गाड़ियों में लगाई आग

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेश बिश्नोई के कट्टर विरोधी कौशल चौधरी गैंग ने इंग्लैंड में एक बिजनेसमैन के बंगले पर हमला किया और उसके घर और गाड़ियों में आग लगा दी। इस हमले का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें एक लग्जरी गाड़ी आग की चपेट में दिख रही है। हमले की जिम्मेदारी बमबीहा गैंग के एलाइंस गैंग कौशल चौधरी गैंग ने लिया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इंग्लैंड में बड़े बिजनसमैन के घर पर हमला करने का दावा किया है। 

पोस्ट कर हमले की ली जिम्मेदारी

कौशल चौधरी गैंग ने बिजनेसमैन घर के बाहर आगजनी की और उसकी लग्जरी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। बिजनेसमैन का घर इंग्लैंड के Wheatley Crescent इलाके में है। जहां इस घटना को कौशल चौधरी गैंग के लोगों ने अंजाम दिया। कौशल चौधरी गैंग का दावा है कि यह बिजनेसमैन विरोधी गैंग का करीबी है इसलिए उसको निशाना बनाया गया है। इस घटना की जिम्मेदारी की एक पोस्ट भी सामने आई है। जिसमें कौशल चौधरी गैंग ने दावा किया है कि इंग्लैड में एक बिजनेसमैन के घर के बाहर गाड़ियों में हमने आग लगवाई है। जो भी हमारे एंटी गैंग से जुड़ेगा उसे इंडिया और इंडिया के बाहर कहीं भी नहीं  छोड़ेंगे हम। इतना ही नहीं राजस्थान-दिल्ली बॉडर पर हाल में हुई हाईवे किंग होटल पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिम्मेदारी भी कौशल चौधरी गैंग ने ली है। हालांकि India Tv इस पोस्ट की पुष्टि नहीं करता। जांच एजेंसिया इस घटना के फैक्ट्स पता लगाने में जुटी है। 

Image Source : Social Mediaकौशल चौधरी गैंग ने ली जिम्मेदारी

हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है कौशल चौधरी

बता दें कि, कौशल चौधरी हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है और फिलहाल जेल में बन्द है। वह इस वक्त भोंडसी जेल में बन्द है। उस पर करीब 40 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें कई हाई प्रोफाइल वारदातों में कौशल का नाम सामने आ चुका है। पंजाब के अकाली नेता विक्की मिददुखेड़ा की ह्त्या में भी कौशल चौधरी शामिल था। मुसेवाला का मैनेजर सगुनप्रीत भी कौशल से जुड़ा था, जो विदेश में बैठा हुआ है। पंजाब का मशहूर कबड्डी प्लेयर सन्दीप नंगल अबिहा हत्याकांड में भी कौशल चौधरी का हाथ था। हरियाणा कांग्रेस के यूथ प्रेसीडेंट की हत्या भी कौशल के इशारे पर की गई थी। ऐसे तमाम केस हैं जिनमें कौशल चौधरी का नाम जुड़ा हुआ है। 

ये भी पढ़ें:

हिमाचल: ट्रांसफर को लेकर सुर्खियों में छाईं लेडी ऑफिसर, आखिर क्यों चर्चा में हैं ओशिन शर्मा?

गांधीनगर से PM मोदी का नया संकल्प, बोले- अयोध्या बनेगी 'मॉडल सोलर सिटी'

 

Latest India News