A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक के मांड्या में गणेश विसर्जन दौरान पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी से बिगड़े हालात

कर्नाटक के मांड्या में गणेश विसर्जन दौरान पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी से बिगड़े हालात

कर्नाटक के मांड्या जिले में गणेश विसर्जन के दौरान पथराव के बाद दो गुटों के बीच तनाव पैदा हो गया। तोड़फोड़ और आगजनी की घटना हुई है। इलाके में पुलिस को तैनात किया गया है।

karnataka- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कर्नाटक के मांड्या में गणेश विसर्जन दौरान पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी

मांड्या: कर्नाटक के मांड्या जिले में गणेश विसर्जन दौरान जुलूस पर पथराव के बाद हालात बिगड़ गए। दो गुटों के बीच झगड़े बाद वाहनों में आगजनी और तोड़फोड़ की घटना हुई। अतिरिक्त पुलिस फोर्स को तैनात कर हालात पर काबू पाया गया है। हालांकि इलाके में तनाव बरकरार है।

नागमंगला इलाके की घटना

जानकारी के मुताबिक मांड्या जिले के नागमंगला के इलाके में यह घटना हुई है। बताया जाता है कि बदरीकोप्पलु गांव के युवक गणेश विसर्जन के लिए जुलुस निकाल रहे थे। इसी बीच नागमंगला में जब गणेश विसर्जन का जुलूस एक मस्जिद के पास के मुख्य रास्ते से गुजर रहा था, उसी समय मस्जिद के पास से जुलूस पर पथराव शुरू हो गया।

दुकानों में तोड़फोड़, वाहनों को जलाया

पथराव के बाद धीरे-धीरे हालात बिगड़ने लगे और दो गुटों के बीच झड़प शुरू हो गई। उपद्रवी तत्वों ने दुकानों में तोड़फोड़ की वाहनों में आग लगी दी। पुलिस ने हालात को काबू में करने की कोशिश की। इस बीच अन्य जिलों से अतिरिक्त फोर्स को बुलाकर हालात को काबू में करने की कोशिश की गई।

हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में 

गणेश विसर्जन जुलूस पर पथराव की घटना के बाद एक गुट के लोगों ने पुलिस स्टेशन पर जाकर विरोध प्रदर्शन किया और इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। मंड्या के एसपी मौके पर हैं। इस बीच जिले में अतिरिक्त पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। पुलिस ने हालात पर काबू पा लिया है। फिर भी इलाके में तनाव बना हुआ है।

 

Latest India News