A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कपिल मान गैंग की लेडी डॉन काजल खत्री गिरफ्तार, जनवरी में शूटर भेजकर कराई थी एयरलाइन क्रू मेंबर की हत्या

कपिल मान गैंग की लेडी डॉन काजल खत्री गिरफ्तार, जनवरी में शूटर भेजकर कराई थी एयरलाइन क्रू मेंबर की हत्या

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने एयरलाइन क्रू मेंबर के हत्या मामले में लेडी डॉन काजल खत्री को गिरफ्तार कर लिया है।

लेडी डॉन काजल खत्री- India TV Hindi Image Source : INDIA TV लेडी डॉन काजल खत्री

नोएडा में दिन-दिहाड़े गोली मारकर एयरलाइन क्रू मेंबर की हत्या करवाने वाली लेडी डॉन आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लेडी डॉन काजल खत्री को गिरफ्तार कर लिया है। काजल खत्री ने नोएडा में एयरलाइन के एक क्रू मेंबर सूरजमान की जनवरी 2024 में शूटर भेजकर हत्या कराई थी। बता दें कि काजल खत्री नोएडा और दिल्ली में तब से वांटेड चल रही थी।

25 हजार का था इनाम

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने खुफिया इनपुट के आधार पर रोहिणी जिले से ट्रैप लगाकर काजल को दबोचा है। कपिल मान गैंग की लेडी डॉन काजल खत्री ने सूरज मान के हत्या की साजिश रची थी, इसी मर्डर मामले में वह वांटेड चल रही थी पुलिस ने इस पर 25,000 का इनाम भी रखा था। काजल खत्री के इशारे पर इसके 2 शूटर ने जनवरी 2024 में सूरज मान की नोएडा में दिन-दिहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड की जांच में काजल खत्री का नाम सामने आया था, पुलिस ने बताया था कि शूटरों को काजल ने ही हायर किया था।

गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड

जानकारी के मुताबिक, काजल खत्री जेल में बंद गैंगस्टर कपिल मान की गर्लफ्रेंड है, हालांकि वह खुद को कपिल मान की पत्नी भी बताती है। वहीं, जेल रिकार्ड में कपिल मान भी काजल को अपनी पत्नी बता चुका है। गैंगस्टर कपिल मान के मंडोली जेल में बंद रहने के बाद से गैंग को जेल के बाहर से लेडी डॉन काजल ही ऑपरेट कर रही थी।

चल रहा दो गैंगों में गैंगवार

सूरजमान दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर परवेश मान का भाई था। कपिल मान गैंग और परवेश मान गैंग के बीच लंबे समय से गैंगवार चल रहा है। इस गैंगवार में अब तक कई लोगों का मर्डर हो चुका है। कपिल मान जेल में बंद चल रहा था, इसीलिए सूरजमान को जान से मारने का काम उसने अपनी गर्लफ्रेंड काजल को दिया था। 

ये भी पढ़ें:

बूंद-बूंद पानी के लिए तरसेगा पाकिस्तान! भारत सिंधु जल संधि की करेगा समीक्षा, पाकिस्तान को भेजा नोटिस

Latest India News