A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कारसेवा से लेकर राम मंदिर बनने तक की पूरी कहानी, प्राण प्रतिष्ठा से पहले कैलाश खेर का नया गाना रिलीज; VIDEO

कारसेवा से लेकर राम मंदिर बनने तक की पूरी कहानी, प्राण प्रतिष्ठा से पहले कैलाश खेर का नया गाना रिलीज; VIDEO

कैलाश खेर का राम भक्तों के हृदयों में फिर से उमंग का संचार करने और अयोध्या के भव्य राम मंदिर के प्रति उत्साह जगाने वाला एक मनमोहन गीत 'राम का धाम' आज रिलीज हुआ है। इसमें कारसेवा और पुनर्निर्माण से लेकर राम मंदिर बनने तक की पूरी कहानी है।

राम मंदिर पर आया नया...- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB- RAM KA DHAM SONG VIDEO राम मंदिर पर आया नया गीत

आज से अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है। आज सबसे पहले प्रायश्चित पूजा होगी। प्रायश्चित पूजा पूजन की वह विधि होती है जिसमें शारीरिक, आंतरिक, मानसिक और बाह्य इन तीनों तरीके का प्रायश्चित किया जाता है। आज आचार्यों द्वारा कर्मकूटि पूजन भी किया जाएगा, इसके साथ ही प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की विधवत शुरुआत हो जाएगी। इसके बाद 22 जनवरी को अभिजीत महूर्त में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस वक्त पूरा देश भक्ति और हर्षोन्माद से सराबोर है। इसी बीच कैलाश खेर का राम भक्तों के हृदयों में फिर से उमंग का संचार करने और अयोध्या के भव्य राम मंदिर के प्रति उत्साह जगाने वाला एक मनमोहन गीत 'राम का धाम' आज रिलीज हुआ है।

अनु मलिक के संगीत निर्देशन और कैलाश खेर के मधुर स्वर में यह गीत न केवल एक कलात्मक रचना है, बल्कि भक्ति का सागर भी है। इस गीत में कारसेवा और पुनर्निर्माण से लेकर राम मंदिर बनने तक की पूरी कहानी है।

सुनिए राम मंदिर पर नया गीत

बीजेपी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ''बोलो जय श्री राम...मर्यादा की मूरत राम, पूर्ण पुरुष की सूरत राम। व्याकुल चिंतित मेरे हृदय का, एक मात्र वही विश्राम। राम राम राम बोलो जय श्री राम। गायक कैलाश खेर की आवाज़ में सुनिए कारसेवा और पुनर्निर्माण से लेकर राम मंदिर बनने तक की पूरी कहानी।

बता दें कि कैलासा एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और कैलासा रिकॉर्ड्स ने "राम का धाम एंथम" रिलीज किया है जो कि अयोध्या धाम के गौरवशाली राम मंदिर का एक गीत है। गाने की पंक्तियां भक्तों के मन में श्रद्धा की लहर पैदा करती है।

यह भी पढ़ें-

Latest India News