A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अंतिम संस्कार करके लौट रहा था परिवार, रास्ते में हो गया भयानक हादसा, 5 लोगों की मौत

अंतिम संस्कार करके लौट रहा था परिवार, रास्ते में हो गया भयानक हादसा, 5 लोगों की मौत

आंध प्रदेश के कडप्पा में एक दर्दनाक सड़क हादसे हुआ है जिसमें एक ही परिवार के 4 लोगों की जान चली गई। ये सभी लोग अंतिम संस्कार से घर लौट रहे थे। हादसे में कंटेनर चालक की भी मौके पर मौत हो गई।

सड़क हादसा...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आंध्र प्रदेश के कडप्पा में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत से कोहराम मच गया है। हादसा कडप्पा-रायचोटी राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुव्वालचेरुवु घाट रोड पर हुआ। यह दुर्घटना तब हुई जब एक कंटेनर ट्रक कडप्पा से गुव्वालचेरुवु जा रही एक कार से टकरा गया। हादसे का कारण अभी तक नहीं पता चल सका है। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों और कंटेनर चालक की मौके पर मौत हो गई। कार सवार लोग अपने रिश्तेदार का अंतिम संस्कार करके घर लौट रहे थे।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि कंटेनर चालक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। बचाव अभियान जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  

दवा निर्माता इकाई में आग लगने से झुलसे 2 और श्रमिकों की मौत

वहीं, एक अन्य मामले में आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली जिले में एक दवा कंपनी के कारखाने में लगी आग की घटना में झुलसे दो और श्रमिकों की मौत हो गई, जिससे इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गई है। परवाड़ा के जवाहरलाल नेहरू फार्मा सिटी (जेएन फार्मा सिटी) स्थित ‘सिंजेन एक्टिव इंग्रीडिएंट्स प्राइवेट लिमिटेड’ में 23 अगस्त को हुई दुर्घटना में झारखंड के रहने वाले एक केमिस्ट और तीन श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

अनकापल्ली की पुलिस अधीक्षक एम. दीपिका पाटिल ने बताया, ‘‘दो और घायलों की मौत हो गई। एक व्यक्ति की मौत कल रात हुई और दूसरे की मौत आज (सोमवार) सुबह हुई।’’ उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए ओयबन खोरा (23) की हालत गंभीर है। पाटिल ने बताया कि लाल सिंह पूर्थी (22) की रविवार रात को मौत हो गई और केमिस्ट के. सूर्यनारायण (35) की सोमवार सुबह मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इससे पहले रॉय अंगिरा (21) की शनिवार को मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें-

पुणे में दर्दनाक हादसा, नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर ने कार को मारी टक्कर, घिसटते चले गए लोग, एक की मौत

बेंगलुरु के फ्लाईओवर पर एक के बाद एक टकराईं गाड़ियां, देखें एक्सीडेंट का भयावह VIDEO

Latest India News