A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'ऐसी कार्रवाई करेंगे जिसे आतंकवादी...', जम्मू-कश्मीर में श्रमिकों की मौत पर भड़के LG मनोज सिन्हा

'ऐसी कार्रवाई करेंगे जिसे आतंकवादी...', जम्मू-कश्मीर में श्रमिकों की मौत पर भड़के LG मनोज सिन्हा

रविवार 20 अक्टूबर को गांदेरबाल जिले के गगनगीर में एक निर्माण स्थल पर आतंकवादियों की गोलीबारी में एक डॉक्टर और 6 निर्माण श्रमिकों की मौत हो गई। श्रमिकों की मौत पर जम्मू-कश्मीर के LG मनोज सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है।

LG मनोज सिन्हा ने दी चेतावनी।- India TV Hindi Image Source : PTI LG मनोज सिन्हा ने दी चेतावनी।

जम्मू-कश्मीर के गांदेरबल क्षेत्र में रविवार को बड़ा आतंकी हमला हुआ। गांदेरबल के गगनगीर में एक निर्माण स्थल पर हुए आतंकवादी हमले में कुल 6 श्रमिकों और 1 डॉक्टर की मौत हो गई है। अब इस पूरी घटना पर जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकवादियों को कड़ी चेतावनी जारी की है। एलजी मनोज सिन्हा ने कहा है कि सुरक्षा बल गांदेरबल में हुए क्रूर आतंकी हमले में जान गंवाने वाले श्रमिकों की मौत का बदला लेंगे और ऐसी कार्रवाई करेंगे जिसे आतंकवादी भविष्य में भी याद रखेंगे।

सेना और सुरक्षा बलों को पूरी आजादी

जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने गांदेरबाल में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि इस घटना के पीछे जो भी लोग हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। एलजी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सुरक्षा बलों को पूरी आजादी दे दी गई है। वे सुनिश्चित करेंगे कि आतंकवादियों को उनकी कार्रवाई के लिए बहुत भारी कीमत चुकानी पड़े। हमारे बहादुर जवान जमीन पर हैं।

कायरतापूर्ण हमले को नहीं भूलेंगे- एलजी

उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि हम इस कायरतापूर्ण हमले को नहीं भूलेंगे। उन्होंने कहा कि इस क्रूर और बर्बर हमले का बदला लिया जाएगा। जम्मू-कश्मीर पुलिस, सुरक्षा बलों से ऐसी कीमत तय करने को कहा है जिसे आतंकवादी और उनके सहयोगी आने वाले समय में याद रखेंगे। उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने आगे ये भी कहा कि पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि पड़ोसी देश से अभी भी खतरा बना हुआ है। यह अब भी इस क्षेत्र में निर्दोष लोगों को मारने और यहां शांति भंग करने की कोशिश कर रहा है।

सीएम उमर अब्दुल्ला अस्पताल पहुंचे

दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के सीएम उमर अब्दुल्ला गांदेरबाल के गगनगीर आतंकी हमले में घायल हुए नागरिकों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए श्रीनगर के एसकेआईएमएस अस्पताल पहुंचे। आतंकवादियों की गोलीबारी में एक डॉक्टर और 6 निर्माण श्रमिकों की मौत हो गई थी। वहीं, कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि गांदेरबाल सीएम उमर अब्दुल्ला का विधानसभा क्षेत्र है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- 'कश्मीर, पाकिस्तान नहीं बनेगा'; गांदरबल हमले के बाद फारुख अबदुल्ला ने जो कहा- वो आपको जरूर सुनना चाहिए

कश्मीर का डॉक्टर, पंजाब और बिहार के रहने वाले थे मजदूर, गांदरबल आतंकी हमले में मृतकों की हुई पहचान

Latest India News