A
Hindi News भारत राष्ट्रीय भारत-बांग्लादेश सीरीज पर भड़के यति नरसिंहानंद, बोले-वहां हमारे हिंदू मारे गए

भारत-बांग्लादेश सीरीज पर भड़के यति नरसिंहानंद, बोले-वहां हमारे हिंदू मारे गए

यति नरसिंहानंद गिरि ने भारत और बांग्लादेश के बीच क्रिकेट मैच पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वहां बांग्लादेश में हमारे हिंदू मारे गए और हम उन्हें क्रिकेट के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

भारत-बांग्लादेश मैच का विरोध।- India TV Hindi Image Source : AP भारत-बांग्लादेश मैच का विरोध।

भारत और बांग्लादेश के बीच आगामी 9 अक्तूबर को दिल्ली में टी-20 मैच खेला जाना है। हालांकि, इस मैच का विरोध भी सामने आने लगा है। दरअसल, मैच से पहले गाजियाबाद के डासना स्थित शिव शक्ति धाम के महामंडलेश्वर महंत यति नरसिंहानंद गिरि ने इस पर सवाल खड़े किए हैं। नरसिंहानंद ने कहा है कि बांग्लादेश में हमारे लोग (हिंदू) मारे गए हैं औप उन्हें यहां क्रिकेट खेलने के लिए आमंत्रिक किया गया है।

क्या बोले नरसिंहानंद?

संवाददाताओं से बातचीत करते हुए नरसिंहानंद ने भारत और बांग्लादेश के बीच मैच का विरोध किया। उन्होंने कहा कि स्थिति यह है कि बांग्लादेश में हमारे लोग (हिंदू) मारे गए हैं और हमारी सरकार बांग्लादेश को यहां क्रिकेट खेलने के लिए आमंत्रित कर रही है।

बांग्लादेश का एक भी खिलाड़ी यहां नहीं डरता

नरसिंहानंद ने कहा कि बांग्लादेश का एक भी खिलाड़ी यहां आकर यह कहने से नहीं डरता कि तुमने इतने हिंदुओं को मारा है, ऐसे में अगर तुम दिल्ली जाओगे तो कोई हिंदू तुम पर पत्थर नहीं फेंकेगा। वे हमारे पांच सितारा होटलों में रह रहे हैं। हमारी बहनें और बेटियां उन पर फूल बरसा रही हैं। हमारे लोग उनका स्वागत कर रहे हैं और मैच चल रहा है और पूरी दुनिया इसका आनंद ले रही है। यह हम हिंदुओं का काम है।

बांग्लादेश में 650 लोग मारे गए- UN

संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार कार्यालय ने एक प्रारंभिक रिपोर्ट में कहा है कि 16 जुलाई से 11 अगस्त के बीच बांग्लादेश में हाल ही में हुई अशांति में लगभग 650 लोग मारे गए हैं। रिपोर्ट में न्यायेतर हत्याओं, मनमानी गिरफ्तारियों और हिरासतों की रिपोर्टों की गहन, निष्पक्ष और पारदर्शी जांच का सुझाव दिया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- "अब समय आ गया है...", तिरुपति लड्डू विवाद पर सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने कह दी ऐसी बात

तिरुपति लड्डू के घी में मिलावट: सीएम नायडू ने कहा लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं, एसआईटी करेगी जांच

Latest India News