A
Hindi News भारत राष्ट्रीय INDIA TV Poll: क्या हाथरस की घटना के बाद नारायण साकार हरि के खिलाफ FIR दर्ज होनी चाहिए? सवाल पर जानिए जनता की राय

INDIA TV Poll: क्या हाथरस की घटना के बाद नारायण साकार हरि के खिलाफ FIR दर्ज होनी चाहिए? सवाल पर जानिए जनता की राय

हाथरस की घटना के बाद पुलिस ने कई लोगों पर एफआईआर दर्ज की लेकिन बाबा भोले का नाम नहीं डाला, जिस पर हमने जनता से सवाल पूछे।

नारायण साकार हरि- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA नारायण साकार हरि

2 जुलाई को उत्तर प्रदेश की हाथरस जिले में हुई इस भगदड़ में 121 लोगों की जान चुकी है। प्रदेश के मुखिया ने इस मामले को लेकर सख्त निर्देश भी दिए हैं कि इस मामले से जुड़े जो भी आरोपी हैं उन्हें किसी भी हाल में बख्शा न जाए। पुलिस ने निर्देश पर कार्रवाई करते हुए कई आरोपियों पर मामला दर्ज किया, लेकिन बाबा भोले उर्फ नारायण साकार हरि उर्फ सूरजपाल पर FIR दर्ज नहीं की। इसे लेकर इंडिया टीवी ने अपने पोल में लोगों का मन टटोलने की कोशिश की। इस पर हमें हैरान करने वाले जवाब मिले।

दिए गए ये ऑप्शन

इंडिया टीवी ने जनता से सोशल मीडिया पर सवाल पूछे कि क्या हाथरस की घटना के बाद नारायण साकार हरि के खिलाफ FIR दर्ज होनी चाहिए? इसके लिए इंडिया टीवी ने अपने पोल में जनता को 3 ऑप्शन भी दिए। पहला 'हां', दूसरा 'नहीं' और तीसरा 'कह नहीं सकते ' इस पोल पर जनता ने खुलकर अपनी बात रखी। जनता ने भारी समर्थन के साथ हां का साथ दिया।

Image Source : INDIA TVINDIA TV Poll

18,601 लोगों ने लिया भाग

आंकड़े की बात करें तो इस पोल पर 18601 लोगों ने अपना वोट दिया यानी अपने मन की बात रखी, जिसमें से 89.15 प्रतिशत लोगों ने माना की नारायण साकार हरि के खिलाफ हाथरस की घटना में एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। 7.55 फीसदी लोगों ने नहीं ऑप्शन को चुना और मात्र 3.3 फीसदी लोगों का मन क्लियर नहीं की इस पर क्या करना चाहिए यानी उन्होंने 'कह नहीं सकते' पर अपना वोट दिया।

 

Latest India News