A
Hindi News भारत राष्ट्रीय India TV Poll: "स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला चुनाव में AAP के लिए आत्मघाती साबित होगा?", जनता ने रखी अपनी राय

India TV Poll: "स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला चुनाव में AAP के लिए आत्मघाती साबित होगा?", जनता ने रखी अपनी राय

India TV Poll Result: दिल्ली की सभी सीटों पर छठे फेज में 25 मई को वोट डाले जाएंगे। ऐसे में सवाल है कि क्या स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला चुनाव में 'आप' के लिए आत्मघाती साबित होगा? इसे लेकर हमने पोल चलाया, जिसमें जनता ने अपनी राय जाहिर की है।

स्वाति मालीवाल- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO स्वाति मालीवाल

India TV Poll Result: दिल्ली की राजनीति में इन दिनों स्वाति मालीवाल का मुद्दा गरमाया हुआ है। आम आदमी पार्टी की महिला सांसद स्वाति मालीवाल से सीएम हाउस में मारपीट और बदसलूकी का मामला सामने था। इस घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस पीए के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है, जिस पर मारपीट और अभद्रता के आरोप लगे हैं। इसे बीजेपी ने मुद्दा भी बनाया है। चूंकि दिल्ली में लोकसभा के चुनाव होने अभी बाकी है। दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर छठे फेज में 25 मई को वोट डाले जाएंगे। ऐसे में क्या स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला चुनाव में 'आप' के लिए आत्मघाती साबित होगा? इसे लेकर हमने पोल चलाया। इंडिया टीवी के इस पोल में लोगों ने अपनी राय रखी, जिसके आंकड़े इस प्रकार हैं।

इंडिया टीवी के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर हमने जनता से पूछा था, "क्या स्वाति मालीवाल से बदसलूकी का मामला चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए आत्मघाती साबित होगा?" और हमने 'हां', 'नहीं' और 'कह नहीं सकते' के विकल्प दिए थे। पोल पर कुल 9882 लोगों ने अपना जवाब दर्ज कराया, जिसके आंकड़े चौंकाने वाले हैं। 85 फीसदी लोगों ने 'हां' में जवाब दिया, जबकि 11 फीसदी ने 'नहीं' ऑप्शन को चुना। इसके अलावा 4 फीसदी लोगों का जवाब 'कह नहीं सकते' में है। 

Image Source : IndiaTvस्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी पर जनता की राय

मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस 

बता दें कि दिल्ली में कुछ ही दिनों के भीतर लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होने वाली है। इस बीच, स्वाति मालीवाल के मुद्दे को लेकर बीजेपी सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है। आम आदमी पार्टी को महिला सुरक्षा के नाम पर घेरा जा रहा है। आप राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल से सीएम आवास पर हुई बदसलूकी पर बीजेपी ने बुधवार को जोरदार प्रदर्शन किया। वहीं, 'आप' के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने सीएम आवास पर स्वाति मालीवाल से बदसलूकी की बात को स्वीकारा है। उन्होंने सख्त कार्रवाई की बात कही है। इस बीच, इस मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की टीम स्वाति मालीवाल के घर पर पहुंची है। 

Latest India News