A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में पिज्जा बांटने को लेकर जमकर हुआ बवाल, महिला को जेठानी के भाई ने मारी गोली

दिल्ली में पिज्जा बांटने को लेकर जमकर हुआ बवाल, महिला को जेठानी के भाई ने मारी गोली

दिल्ली के वेलकम इलाके में पिज्जा बांटने को लेकर एक परिवार में बवाल इतना बढ़ा कि एक महिला को गोली लग गई और पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

Delhi Pizza, Pizza Delhi, Delhi Pizza Woman Shot- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दिल्ली में पिज्जा बांटने को लेकर इस कदर बवाल हुआ कि गोली चल गई।

नई दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में पिज्जा बांटने को लेकर बवाल इतना बढ़ा कि एक महिला को उसके रिश्तेदार ने ही गोली मार दी। पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि महिला को बहस के बाद जिस शख्स ने कथित तौर पर गोली मारी वह उसी की जेठानी का भाई था। पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात हुई इस घटना के सिलसिले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच जारी है।

‘पूरे परिवार के लिए पिज्जा लाया था जीशान’

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामला तब सामने आया जब GTB अस्पताल से सीलमपुर पुलिस थाने को सूचना मिली कि सादमा नाम की एक महिला को गोली लगने से घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा, ‘शुरुआती जांच में पता चला है कि पीड़िता के पति का भाई जीशान बुधवार को पूरे परिवार के लिए पिज्जा लाया था। उसने अपने छोटे भाई जावेद की पत्नी सादमा सहित परिवार के सभी लोगों को पिज्जा दिया।’

‘महिला ने झगड़े के बाद भाइयों को बुलाया’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जीशान की पत्नी सादिया का सादमा से विवाद था और उसे अच्छा नहीं लगा कि उसके पति ने उसकी देवरानी को भी पिज्जा दिया। उन्होंने बताया कि बस इसी बात पर तीनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। अधिकारी ने बताया, ‘रात में सादिया ने अपने चारों भाइयों - मुंताहिर, तफसीर, शहजाद और गुलरेज को वेलकम इलाके में अपने घर बुलाया। उसके भाइयों का उसके ससुराल वालों से झगड़ा हुआ और इस दौरान मुंताहिर ने गोली चला दी, जो सादमा को लग गई।’

‘सादमा के पेट में लगी गोली, हालत स्थिर’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सादमा के पेट में गोली लगी है और उसका GTB अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सादमा की हालत स्थित बताई जा रही है। पुलिस अफसर ने बताया कि मुंताहिर, तफसीर, शहजाद और गुलरेज को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, ‘हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं। हम परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज कर रहे हैं और जांच जारी है।’ (भाषा)

Latest India News