A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: रोहतास में मालगाड़ी पटरी से उतरी, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर पर यातायात ठप

बिहार: रोहतास में मालगाड़ी पटरी से उतरी, डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर पर यातायात ठप

जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी से 13 डिब्बे पटरी से उतर गए जिनमें से 5 डिब्बे क्षतिग्रस्त हुए हैं। डेडिकेटेड फ्राइट कॉरिडोर के मुख्य प्रबंधक ने बाताया कि हमारी प्राथमिकता है कि ट्रैक को ठीक करके मालगाड़ी का परिचालन शुरू किया जाए।

रोहतास में मालगाड़ी...- India TV Hindi Image Source : एएनआई रोहतास में मालगाड़ी पटरी से उतरी

पटना: गया-दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन के बीच बिहार के रोहतास में मालगाड़ी पटरी से उतर गई है। इससे डेडिकेटेड फ्रेट  कॉरिडर पर गुड्स ट्रेनों का आवागमन ठप हो गया है। जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी से 13 डिब्बे पटरी से उतर गए जिनमें से 5 डिब्बे क्षतिग्रस्त हुए हैं। डेडिकेटेड  फ्रेट कॉरिडोर के मुख्य प्रबंधक ने बाताया कि हमारी प्राथमिकता है कि ट्रैक को ठीक करके मालगाड़ी का परिचालन शुरू किया जाए।

सीता विगहा गांव के पास हादसा

जानकारी के मुताबिक डेहरी के न्यू करवंदिया स्टेशन के अंतर्गत सीता विगहा गांव के पास डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर लाइन पर यह हादसा हुआ। हादसे वक्त मालगाड़ी पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन की ओर से आ रही थी। इसी दौरान वह अचानक पटरी से उतर गई। हादसे में मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतर गए। घटनास्थल पर रेलवे के बड़े अधिकारी मौजूद हैं। हादसे के चलते ट्रेनों की आवाजाही भी प्रभावित हुई है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें

IMD Alert: कहीं धूप से बढ़ेगी गर्मी, कहीं बारिश-बर्फबारी की चेतावनी, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम
कंगाल पाकिस्तान में बुरे हालात, अब मंत्रियों की कटेगी सैलरी, खुद भरना होगा बिजली-पानी और फोन का बिल

Latest India News