A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूपी: बुलंदशहर में बकरी के साथ रेप, सरकारी अधिकारी पर लगे आरोप, मासूम बच्ची को भी बनाया शिकार

यूपी: बुलंदशहर में बकरी के साथ रेप, सरकारी अधिकारी पर लगे आरोप, मासूम बच्ची को भी बनाया शिकार

यूपी के बुलंदशहर में एक 6 साल की बच्ची और एक बकरी के साथ रेप का मामला सामने आया है। रेप का आरोप शिकारपुर ब्लॉक के एडीओ पर लगा है।

Goat rape- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गिरफ्तार आरोपी

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी अधिकारी पर आरोप है कि उसने 6 साल की मासूम बच्ची और एक बकरी के साथ रेप किया है। इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी सरकारी अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है। आरोपी शख्स शिकारपुर ब्लॉक में ADO कृषि (सहायक विकास अधिकारी-कृषि) के रूप में तैनात था।

क्या है पूरा मामला?

आरोप है कि एडीओ ने दलित बच्ची और बकरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना बुलंदशहर जिले के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। एडीओ अपने मिलने वाले के घर आया हुआ था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, अपने मिलने वालों के घर में आए एडीओ ने पहले तो छह साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके बाद भी मन नहीं भरा तो उसने पास में बंधी एक बकरी के साथ भी दुष्कर्म किया। घर पहुंचे परिजनों ने बच्ची की हालत को देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। 

बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। उधर, घटना का एक वीडियो भी किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। परिवार के लोगों को जैसे ही मासूम बच्ची की सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

पुलिस ने क्या कहा?

सीओ शिकारपुर शोभित कुमार ने बताया कि मासूम के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। (इनपुट: वरुण शर्मा)

Latest India News