नई दिल्ली: नागरिक उड्डयन नियामक डीजीसीए की जांच के दायरे में आई 'गो फर्स्ट एयरलाइन' ने कहा है कि वह बेंगलुरू-दिल्ली उड़ान में सवार होने वाले 55 यात्रियों में से हर एक को 1 मुफ्त टिकट की पेशकश करेगी। गौरतलब है कि सोमवार सुबह फ्लाइट ने उड़ान भरी थी और यात्रियों को एक शटल कोच में टरमैक पर छोड़ दिया था।
अपनी गलती को अनजाने में हुई गलती बताते हुए एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि आपकी सहनशीलता के लिए हम आपके धैर्य की सराहना करते हैं और इसे महत्व देते हैं। हमारे कस्टमर को केंद्र में रखने की हमारी फिलॉसपी के मुताबिक, एयरलाइन ने सभी प्रभावित यात्रियों को यात्रा के लिए एक मुफ्त टिकट देने का फैसला किया है। अगले 12 महीनों में किसी भी घरेलू लाइन पर ये लागू होगा।
यात्रियों ने अपने बुरे अनुभव किए थे साझा
एयरलाइन का ये बयान ऐसे समय में आया है, जब यात्रियों ने अपने बुरे अनुभव के बारे में ट्वीट करके बताना शुरू कर दिया था। कई लोगों ने ये भी कहा था कि वह दोबारा गो फर्स्ट फ्लाइट नहीं लेंगे।
हालांकि एयरलाइन ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है और इसमें शामिल कर्मचारियों को हटा दिया गया है। एयरलाइन ने यह भी कहा कि इसने यात्रियों को वैकल्पिक एयरलाइनों पर दिल्ली और अन्य मार्गों के लिए समायोजित किया था। डीजीसीए ने इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा है और कारण बताओ नोटिस जारी किया है। अपने नोटिस में, नियामक ने कहा कि एयरलाइन ने नियमों के एक सेट का उल्लंघन किया है।
Latest India News