A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Aap Ki Adalat: 'आप की अदालत' में गिरिराज सिंह का विस्फोटक इंटरव्यू, देखिए क्या कहा

Aap Ki Adalat: 'आप की अदालत' में गिरिराज सिंह का विस्फोटक इंटरव्यू, देखिए क्या कहा

Aap Ki Adalat | बीजेपी के फायर ब्रांड नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Giriraj Singh, Aap Ki Adalat, Aap Ki Adalat Live, Giriraj Singh Interview- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ‘आप की अदालत’ में गिरिराज सिंह।

Aap Ki Adalat Live: भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं है। हिंदुत्व की विचारधारा के सबसे चर्चित चेहरों में से एक गिरिराज बगैर किसी लाग लपेट के अपनी बात कहने के लिए जाने जाते हैं। अपने विस्फोटक जवाबों के लिए मशहूर गिरिराज सिंह ने लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं 'एडिटर-इन-चीफ' रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

गिरिराज से प्रभावित हुई ऑडियंस

'आप की अदालत' के कटघरे में बैठे गिरिराज सिंह ने हर सवाल का बेहद बेबाकी से जवाब दिया। वह असदुद्दीन ओवैसी से लेकर राहुल गांधी तक, हिंदुत्व की राजनीति से लेकर कांग्रेस की रणनीति तक, हर मुद्दे पर खुलकर बोले। ऑडियंस ने भी गिरिराज सिंह के जवाबों को अपनी तालियों के माध्यम से जमकर सराहा और उनसे काफी प्रभावित नजर आई।

'आप की अदालत' में देखिए बीजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विस्फोटक इंटरव्यू

Latest India News