A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गैंगस्टर काला जठेड़ी पहुंचा अपने गांव, पुलिस की मौजूदगी में दी मां को मुखाग्नि; जानें किस वजह से हुई मौत

गैंगस्टर काला जठेड़ी पहुंचा अपने गांव, पुलिस की मौजूदगी में दी मां को मुखाग्नि; जानें किस वजह से हुई मौत

गैंगस्टर काला जठेड़ी सोनीपत स्थित अपने गांव पहुंच अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ। बता दें कि बीते दिन काला जठेड़ी को पटियाला हाउस कोर्ट ने मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पैरोल दी थी।

गैंगस्टर काला जठेड़ी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO गैंगस्टर काला जठेड़ी

कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी आज अपनी मां के अंतिम संस्कार में जठेड़ी गांव पहुंचा। तिहाड जेल की बस में उसे भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जठेड़ी गांव लाया गया। जठेड़ी को पहले उसके घर ले जाया गया और फिर शमशान घाट, जहां लोगों की भारी भीड़ थी। वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से भारी संख्या में पुलिसबल और कमांडो मौजूद थे। इसके बाद जठेड़ी ने अपनी मां कमला देवी को मुखाग्नि दी। फिर पुलिस जठेड़ी को लेकर वापस तिहाड़ जेल के लिए निकली है।

क्यों गई गैंगस्टर की मां की जान?

जानकारी दे दें कि बीते दिन पटियाला हाउस कोर्ट ने संदीप उर्फ काला जठेड़ी को पैरोल कस्टडी दी थी, ये पैरोल महज 6 घंटे के लिए दी गई थी। बता दें कि गैंगस्टर की मां कमला देवी ने अज्ञात कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। हालांकि पुलिस इस मामले का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर इसके पीछे क्या कारण है। वहीं, गांव वालों का कहना है कि काला जठेड़ी की मां कमला देवी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं। कमला देवी ने घर में रखे कीटनाशक पदार्थ को दवा समझकर पी लिया, जिस कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई और फिर परिजन उसे लेकर एक प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे, जहां गैंगस्टर की मां ने दम तोड़ दिया। पटियाला कोर्ट ने मां के अंतिम संस्कार के लिए गैगंस्टर को कस्टडी पैरोल दी थी।

हाल में की थी शादी

गौरतलब है कि गैंगस्टर काला जठेड़ी ने हाल ही में लेडी डॉन अनुराधा से शादी की थी, जिसे लेकर खूब चर्चा हुई थी। गैगंस्टर इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं। जानकारी के मुताबिक,  काला जठेड़ी पर हत्या, किडनैपिंग, लूट, फिरौती, जमीन पर कब्जा करने समेत बड़ी तदाद में केस दर्ज हैं। 

ये भी पढ़ें:

गैंगेस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी पैरोल पर आएगा बाहर, पटियाला हाउस कोर्ट ने दी है इस वजह से रियायत

Latest India News