A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: बेंगलुरु के हॉस्पिटल में लगी आग, 12 मरीजों को करना पड़ा शिफ्ट

VIDEO: बेंगलुरु के हॉस्पिटल में लगी आग, 12 मरीजों को करना पड़ा शिफ्ट

बेंगलुरु के एमएस रमैया मेमोरियल हॉस्पिटल में आग लग गई। हॉस्पिटल के क्रिटिकल केयर यूनिट में धुंआ उठता देखा गया। आग लगने का पता चलते ही मरीजों को तुरंत शिफ्ट किया गया।

एमएस रमैया मेमोरियल हॉस्पिटल में लगी आग- India TV Hindi एमएस रमैया मेमोरियल हॉस्पिटल में लगी आग

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एमएस रमैया मेमोरियल हॉस्पिटल में आग लग गई। आग हॉस्पिटल में CCU में लगी। आग लगने से मची अफरा तफरी के बीच 12 मरीजों को सुरक्षित शिफ्ट किया गया। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। गुरुवार 11:30 बजे हॉस्पिटल के क्रिटिकल केयर यूनिट में धुंआ उठता देखा गया। मरीजों को तुरंत शिफ्ट करने के साथ अग्निशमन की गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पाया गया। 

आरा सदर अस्पताल में लगी थी आग

बीते दिनों बिहार के आरा सदर अस्पताल के पुराने ओपीडी भवन में स्थित ड्रेसिंग रूम में शॉर्ट-सर्किट के कारण आग लग गई थी। आग लगने के कारण ड्रेसिंग रूम में रखे कॉटन, बैंडेज समेत अन्य सामान जलकर पूरी तरह राख हो गए। सूचना मिलते फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां आरा सदर अस्पताल पहुंची और फायर ब्रिगेड की टीम के तत्परता के कारण आग को बुझाया गया।

धनबाद के रेलवे अस्पताल में लगी आग

इससे पहले झारखंड के धनबाद के रेलवे अस्पताल के आउटडोर बिल्डिंग की छत पर शॉट सर्किट से आग लग गई। इसके बाद मौके पर मौजूद लोग यहां-वहां भागने लगे। सोमवार शाम करीब 7 बजे एंबुलेंस चालकों ने ओपीडी बिल्डिंग की छत पर शॉर्ट-सर्किट होते हुआ देखा। इसके बाद वे किसी से कुछ कह पाते इससे पहले आग ने विकराल रूप ले लिया। आनन फानन में सीनियर सेक्शन इंजीनियर को सूचना दी गई। इसके बाद उन्होंने 11 हजार वोल्ट का एचटी लाइन बंद कराई फिर आग पर काबू पाया गया।

ये भी पढ़ें-

Exclusive: "लोकसभा में बीजेपी हाफ हुई, विधानसभा में साफ हो जाएगी", कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर भी बोले भूपेंद्र हुड्डा

"दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा", नवादा अग्निकांड को चिराग पासवान ने बताया शर्मनाक

Latest India News