A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बीच सड़क पर पुलिस और पर्यटक के बीच जमकर हाथापाई, VIDEO हो गया वायरल

बीच सड़क पर पुलिस और पर्यटक के बीच जमकर हाथापाई, VIDEO हो गया वायरल

केंद्र शासित प्रदेश दमन में पुलिस और पर्यटक के बीच हाथापाई हुई है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

police and tourist- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB सड़क पर पुलिस और पर्यटक के बीच हाथापाई

दमन: केंद्र शासित प्रदेश दमन में पुलिस और पर्यटक के बीच विवाद की बात सामने आई है और दोनों के बीच हाथापाई भी हुई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मामला दमन के राजीव गांधी सेतु के करीब का है। 

क्या है पूरा मामला?

दमन के राजीव गांधी सेतु के करीब पुलिस और पर्यटक के बीच हाथापाई हुई है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मौके पर लोगों की भीड़ मौजूद है, लेकिन पुलिस और पर्यटक आपस में विवाद करते नजर आ रहे हैं। 

दोनों के बीच मारपीट भी हो रही है और कोई बीच-बचाव के लिए नहीं आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है। (वलसाड से जितेंद्र पाटिल की रिपोर्ट)

लुधियाना में पुलिस पर हमला

इससे पहले पंजाब के लुधियाना में भी पुलिस और कुछ लोगों के बीच झड़प की बात सामने आई थी। लुधियाना में देर रात पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पिता-पुत्र को रोका गया और उनसे कागज दिखाने को कहा गया। इसी बात पर विवाद बढ़ गया और दोनों ने अपने साथियों के साथ पुलिस चौकी पर हमला कर दिया। वहीं आरोपियों ने भी पुलिस पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। 

मामला लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस के थाना डिवीजन तीन के अधीन आने वाली पुलिस चौकी धर्मपुरा का है। यहां शनिवार देर रात करीब 30 लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले में चौकी इंचार्ज एएसआई जसविंदर सिंह का सिर फूटा है। वहीं हमलावरों ने चौकी में तैनात कांस्टेबल लक्की शर्मा की वर्दी भी फाड़ी।

मौके की नजाकत को भांपते हुए पंजाब पुलिस के जवानों को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। जैसे ही इस बात की खबर आलाअधिकारियों को मिली, तो कई थानों की पुलिस फोर्स और अधिकारी मौके पर पहुंचे। हालांकि तब तक हमलावर भाग चुके थे। 

Latest India News