A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फैन ने 'सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर' को लूटा, मिलने बुलाकर कर दिया कांड

फैन ने 'सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर' को लूटा, मिलने बुलाकर कर दिया कांड

महिला ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से उसके महंगे आभूषणों के साथ फोटो और वीडियो लेने के बहाने मिलने की जिद की। दोनों ने दक्षिण दिल्ली के छतरपुर स्थित उसके ऑफिस में मिलने का फैसला किया। वहां महिला ने उससे सोने के आभूषण पहनकर कैमरे के सामने पोज देने को कहा।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली पुलिस ने एक 32 वर्षीय महिला को एक 'सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर' के साथ तस्वीरें लेने के दौरान उसके लाखों रुपये के सोने के आभूषण चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी शातिर महिला ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब वह उसके साथ फोटो खिंचवा रही थी। महिला को उसके पति के साथ हिमाचल प्रदेश के मनाली से पकड़ा गया और उसके हरियाणा स्थित घर से 100 ग्राम वजन के सोने की ज्वेलरी बरामद की गई।

ज्वेलरी के साथ फोटो लेने के बहाने की मिलने की जिद

'सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर' ने पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया था कि सोशल मीडिया पर खुद को उसका फैन बताने वाली एक महिला ने उसे लूट लिया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अंकित चौहान ने कहा, "महिला ने 18 सितंबर को शिकायतकर्ता से उसके महंगे आभूषणों के साथ फोटो/वीडियो लेने के बहाने मिलने की जिद की।" उन दोनों ने दक्षिण दिल्ली के छतरपुर स्थित उसके ऑफिस में मिलने का फैसला किया। वहां महिला ने उससे सोने के आभूषण पहनकर कैमरे के सामने पोज देने को कहा जिसके बाद 'सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर' ने ऐसा ही किया।

यूं दिया वारदात को अंजाम

डीसीपी ने कहा, "इस बीच जब व्यक्ति कॉल पर व्यस्त था तो महिला उसके 100 ग्राम सोने के आभूषण लेकर भाग गई।" उन्होंने कहा, "सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और महिला के मनाली में होने का पता चला। टीम ने उसे मनाली में पकड़ लिया और झज्जर स्थित उसके घर से सोने के आभूषण बरामद किए। मामले की आगे की जांच जारी है।" (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

'40 करोड़ दे दो वरना बेटे को मार दूंगा', फेमस बिल्डर से फिरौती मांग रहे थे 10 बदमाश, पुलिस ने दबोचा

नाबालिग बेटे का गुस्सा देखिये! कार चलाने पर डांटा तो हेड कांस्टेबल पिता को चाकू से गोदकर मार डाला

Latest India News