A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Exclusive: VRS लेते वक्त दोस्त से क्या बोला था नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा, INDIA TV के सामने खुले बाबा के सारे राज

Exclusive: VRS लेते वक्त दोस्त से क्या बोला था नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा, INDIA TV के सामने खुले बाबा के सारे राज

हाथरस भगदड़ की घटना के बाद नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा के दोस्त ने इंडिया टीवी से बातचीत की। दोस्त राम सनेही ने नारायण साकार हरि का पूरा काला चिट्ठा खोल कर रख दिया।

नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा के दोस्त राम सनेही- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा के दोस्त राम सनेही

हाथरस जिले के फुलराई गांव में नारायण साकार हरि उर्फ सूरज पाल के नाम से मशहूर बाबा भोले के आयोजित सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 121 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस इस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी हुई है। इधर INDIA TV नारायण साकार हरि उर्फ सूरज पाल के दोस्त रामसनेही राजपूत तक पहुंच गया और बाबा के बारे में पूरी जानकारी जानने की कोशिश की। सूरज पाल उर्फ नारायण साकार ने रामसनेही राजपूत के साथ पढ़ाई की है, साथ ही पुलिस विभाग में साथ काम भी किया है।

सब पूरा फर्जी व दिखावा है

पुलिस में साथ नौकरी करने वाले रामसनेही राजपूत ने इंडिया टीवी के सामने बाबा का सच सामने ला दिया। राम सनेही ने कहा कि ये सब पूरा फ़र्ज़ी दिखावा है और कुछ नहीं, हमको कभी पानी से फायदा नहीं मिला, कोई चक्र नहीं दिखा उसके हाथ में, सिर्फ अंध विश्वास है और कुछ नहीं। राम सनेही ने आगे कहा कि VRS लेते समय उसने मुझसे बताया था अब धर्म का काम करूंगा, मुझसे बोला था मैं विष्णु अवतार बन जाऊंगा, नौकरी के दिन में घूस तो नहीं लेता था।

उसी समय आए थे लड़कियों से जुड़े मामले

आगे कहा कि लड़कियों से जुड़े कुछ मामले उसी समय आए थे लेकिन बाद में कभी कोई ऐसी बात मैंने नहीं सुनी। बाबा के दोस्त से जब पूछा गया कि बाबा के पास इतनी जमीन कहां से आई क्या सब उनकी अपनी है। इस राम सनेही ने कहा कि ज़मीन सब उसकी थोड़ी न है, हो सकता है कब्ज़ा किया हो लेकिन मुझे सही से नहीं पता। लेकिन ये सब सिर्फ अंध विश्वास है फ़र्ज़ी दिखावा है और कुछ नहीं।

ये भी पढ़ें:

हाथरस हादसे के बाद का CCTV सामने आया, भगदड़ के बाद कार से भागा बाबा नारायण साकार हरि
आश्रम में झूले पर बैठकर प्रवचन देता था भोले बाबा, हाथरस हादसे के बाद तस्वीर आई सामने

Latest India News