A
Hindi News भारत राष्ट्रीय "उनकी सुरक्षा हटा ली", विनेश फोगाट के आरोप पर दिल्ली पुलिस ने दिया जवाब, जानें क्या कहा

"उनकी सुरक्षा हटा ली", विनेश फोगाट के आरोप पर दिल्ली पुलिस ने दिया जवाब, जानें क्या कहा

रेसलर विनेश फोगाट के आरोप पर दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि पीएसओ ट्रेनिंग लेकर वापस पहुंच गया था और बाकी भी रात में पहुंच जाएंगे।

विनेश फोगाट- India TV Hindi Image Source : PTI विनेश फोगाट

पेरिस ओलंपिक से हाल ही में लौटीं भारतीय स्टार रेसलर विनेश फोगाट ने दिल्ली पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। विनेश के इस आरोप पर दिल्ली पुलिस ने जवाब दिया है। नई दिल्ली के डीसीपी के मुताबिक, पीएसओ को फायरिंग की प्रेक्टिस के लिए बुलाया गया था। ये पुलिस प्रेक्टिस में एक नॉर्मल नेचर है। पीएसओ ट्रेनिंग लेकर वापस पहुंच गया था और बाकी भी रात में पहुंच जाएंगे।

नई दिल्ली के डीसीपी देवेश कुमार महला ने बताया कि रेसलर्स को पहले से ये जानकारी दे दी गई थी। किसी सिक्योरिटी को वापस लेने का आदेश नहीं है, अगर ऐसा हुआ होगा तो जांच की जाएगी।

विनेश फोगाट का ट्वीट

दरअसल, भारतीय रेसलर विनेश फोगाट ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में लिखा कि जिन महिला पहलवानों की बृजभूषण के खिलाफ कोर्ट में गवाहियां होने वाली हैं, दिल्ली पुलिस ने उनकी सुरक्षा हटा ली है। उन्होंने अपनी इस पोस्ट को दिल्ली पुलिस के अलावा दिल्ली महिला आयोग को टैग किया।

बृजभूषण पर आरोप

बता दें कि विनेश फोगाट के अलावा ओलंपिक मेडल विनर साक्षी मलिक समेत कई अन्य रेसलर्स ने भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पिछले साल यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इसे लेकर जंतर-मंतर पर काफी समय तक विरोध प्रदर्शन भी किया था। हाल ही में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने बृजभूषण के खिलाफ आरोप तय किए। यौन शोषण के आरोप लगने के बाद दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, लेकिन बाद में स्थानीय कोर्ट ने जमानत दे दी थी। इस विवाद के बीच बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में बृजभूषण का टिकट कट कर दिया था। उनके बेटे करण भूषण को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया था।

ये भी पढ़ें- 

CCTV: बदमाशों की गुंडागर्दी तो देखिए, रास्ता रोक शराब के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर पीटकर किया पेशाब

कोलकाता रेप-मर्डर केस: दुर्गा पूजा समितियों ने जताया विरोध, CM ममता के अनुदान को ठुकराया

Latest India News