A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चेन्नई-तिरुपति नेशनल हाईवे में कार और ट्रक की भीषण टक्कर, 5 लॉ छात्रों की मौके पर मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

चेन्नई-तिरुपति नेशनल हाईवे में कार और ट्रक की भीषण टक्कर, 5 लॉ छात्रों की मौके पर मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

ट्रक की टक्कर से कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। घटना स्थल पर पहुंची टीम ने बताया कि कार में प्राइवेट यूनिवर्सिटी के लॉ के छात्र यात्रा कर रहे थे। हादसे के बाद इनके शवों की पहचान की गई।

सड़क हादसे में 5 छात्रों की मौत- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसे में 5 छात्रों की मौत

तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। थिरुथानी के पास चेन्नई-तिरुपति नेशनल हाईवे में कार और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच छात्रों की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई। 

प्राइवेट यूनिवर्सिटी के 5 लॉ छात्रों की मौत

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे का शिकार हुई कार में लॉ के छात्र सवार थे। ये सभी छात्र एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के थे। सभी छात्रों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है।

पहले भी हादसे में 4 छात्रों की गई थी जान

बता दें कि 2 अगस्त को इसी तरह की एक घटना में चेन्नई के पास एक लॉ कॉलेज के एक महिला समेत 4 छात्रों की मौत हो गई थी। एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था। पादुर के पास एक कार पलट गई थी। तब 2 महिलाओं सहित 3 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य महिला ने चेन्नई के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

कार ड्राइवर ने खो दिया था नियंत्रण

पांच छात्रों का समूह 1 अगस्त की शाम कोवलम से केलमबक्कम जा रहा था। तभी अचानक ड्राइवर ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क से उतरकर पलट गया। पुलिस ने बताया था कि कार के अंदर फंसे तीन छात्रों की मौत हो गई। घटना को देखने वाले राहगीरों ने पलटी हुई कार से दो छात्रों को बाहर निकाला और उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां एक छात्र ने दम तोड़ दिया था।

Latest India News