A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोलकाता रेप-मर्डर केस: संजय रॉय को फोन कर किसने हॉस्पिटल बुलाया? CBI का बड़ा खुलासा

कोलकाता रेप-मर्डर केस: संजय रॉय को फोन कर किसने हॉस्पिटल बुलाया? CBI का बड़ा खुलासा

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के सेमिनार हॉल में एक महिला ट्रेनी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या में सीबीआई ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी संजय रॉय को उस रात फोन कर अस्पताल बुलाया गया था।

big reveal in kolkata rape murder case- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कोलकाता रेप-मर्डर केस में बड़ा खुलासा

कोलकाता: आरजी कर अस्पताल में एक महिला ट्रेनी डाक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में सीबीआई ने बड़ा खुलासा किया है। दैनिक जागरण की वेबसाइट जागरण डॉट कॉम के मुताबिक महिला ट्रेनी डॉक्टर से दरिंदगी की घटना की जांच कर रही सीबीआई ने बड़ा खुलासा किया है। जांच एजेंसी के अनुसार, वारदात की रात मुख्य आरोपित कोलकाता पुलिस के सिविक वालंटियर संजय रॉय को किसी ने फोन करके अस्पताल में बुलाया था। सीबीआई सूत्रों ने बताया कि संजय के मोबाइल फोन की कॉल लिस्ट को खंगालने पर पता चला है कि वारदात की रात में और सुबह संजय रॉय की किसी से मोबाइल पर कई बार बातचीत हुई थी। अब सीबीआई उस व्यक्ति का नाम-पता तलाश रही है। 

लिए गए संजय रॉय के दांतो के निशान

सीबीआई के अधिकारियों ने गुरुवार को इस घटना के मुख्य आरोपी संजय रॉय के दांतों के निशान लिए। अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच में संजय रॉय के दांतो के निशान बतौर सबूत बेहद महत्वपूर्ण हैं। इसकी वजह ये है कि मृतका ट्रेनी डॉक्टर के शरीर पर दांत काटने के निशान पाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसके बारे में खुलासा हुआ था। अब मृतका के शरीर पर पाए गए निशानों का आरोपी संजय रॉय के दांत के निशान से मिलान किया जाएगा। 

तह तक जाकर जांच कर रही सीबीआई

बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट के निर्देश के बाद सीबीआई इस घटना की जांच कर रही है और इस घटना की तह तक लगभग पहुंच गई है। बुधवार को सीबीआई ने मामले की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार आरोपी संजय रॉय से पूछताछ की थी। इसके अलावा एक अन्य टीम ने सुबह चार जूनियर डॉक्टरों से भी पूछताछ की थी। इतना ही नहीं, बाद में सीबीआई द्वारा कोलकाता पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (उत्तर) अभिषेक गुप्ता और डिटेक्टिव डिपार्टमेंट (डीडी) स्पेशल के डिप्टी कमिश्नर विदित राज भुंडेश से उसी जांच के हिस्से के रूप में पूछताछ की गई थी।

Latest India News