A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मंगेतर ने लगाया मोलेस्टेशन का आरोप, परेशान CA युवक ने लाइव के बाद खत्म की जिंदगी

मंगेतर ने लगाया मोलेस्टेशन का आरोप, परेशान CA युवक ने लाइव के बाद खत्म की जिंदगी

मुंबई के गोवंडी इलाके में संदीप पासवान नाम के चार्टर्ड अकाउंटेंट ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले फेसबुक लाइव आकर युवक ने उसकी मंगेतर पर परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

झारखंड के CA युवक ने मुंबई में की आत्महत्या। - India TV Hindi Image Source : INDIA TV झारखंड के CA युवक ने मुंबई में की आत्महत्या।

मुंबई के गोवंडी इलाके में आत्महत्या की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, एक यवक जो कि चार्टेड अकाउंटेंट था उसने अपनी मंगेतर पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए। मंगेतर द्वारा चार्टेड अकाउंटेंट पर मोलेस्टेशन के आरोप लगाए गए थे। युवक ने फेसबुक लाइव आकर अपनी बात रखी और इसके बाद आत्महत्या कर ली। इस घटना से हर कोई हैरान है और फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। आइए जानते हैं इस पूरी घटना के बारे में।

मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

प्राथमिक रूप से मिली जानकारी के मुताबिक संदीप पासवान नाम का युवक मुख्य रूप से झारखंड का बताया जा रहा है। उसने बीते मंगलवार मुंबई के गोवंडी इलाके में फेसबुक लाइफ पर मानसिक रूप से प्रताड़ित होने की बात कह कर आत्महत्या कर ली। संदीप पासवान ने अपनी मंगेतर सपना पासवान पर और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए है। 

12.5 लाख रुपए भी दिए थे- युवक

ऐसा बताया जा रहा है कि संदीप साल 2018 में अपने रिश्तेदार के जरिए इस महिला से मिला था। एक समय के बाद दोनों नियमित रूप से मिलने लगे। इसी दौरान साल 2021 में किसी काम के लिए उन्होंने अपनी सपना को 12.5 लाख़ रुपए भी दिए थे। हालांकि, एक समय के बाद जब युवक को संदेह हुआ तो उसने अपने पैसे वापस मांगे। इसके बाद महिला और उसके परिवार द्वारा संदीप को मुंबई बुलाया गया जहां आने के बाद उसके ऊपर नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में मोलेस्टेशन का केस दाखिल किया गया था। 

महिला और उसके परिवार पर गंभीर आरोप 

ऐसा बताया जा रहा है कि युवक ने अपने बैंक स्टेटमेंट और डॉक्यूमेंट पुलिस को दिखाए और उसने हजारीबगढ़ कोर्ट में महिला और उसके परिवार के तहत केस भी दाखिल किया था। इन सभी बातों से परेशान होकर संदीप पासवान ने बीते मंगलवार मुंबई के गोवंडी इलाके में फेसबुक लाइव पर महिला के परिवार और महिला पर गंभीर आरोप लगाए और उसके बाद आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने क्या बताया?

हालांकि, फिलहाल पुलिस, इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इसके बाद ही आगे लड़की के परिवार या किसी अन्य को आवश्यकता पड़ने पर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जांच के मुताबिक आगे आरोप तय होंगे।

ये भी पढ़ें- CM चंद्रबाबू नायडू का बड़ा आरोप, "तिरुपति मंदिर के लड्डू में जानवरों की चर्बी का हुआ इस्तेमाल"

हाशिम बाबा गैंग के बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, शूटर अनस और असद को लगी गोलियां

Latest India News