A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक के CM सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मंच पर भागते हुए चढ़ गया शख्स

कर्नाटक के CM सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मंच पर भागते हुए चढ़ गया शख्स

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। एक कार्यक्रम के दौरान सीएम सिद्धारमैया की मौजूदगी में मंच पर दौड़ते हुए एक शख्स चढ़ गया।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सूरक्षा में चूक- India TV Hindi Image Source : ANI कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सूरक्षा में चूक

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक हो गई। बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान भरे मंच पर दौड़ते हुए एक शख्स चढ़ गया, जहां सीएम सिद्धारमैया मौजूद थे। अनजान व्यक्ति की हरकत को पहले तो कोई कुछ समझ नहीं पाया, जब सुरक्षाकर्मियों ने रोका, तो सब लोग कुछ पल के लिए हैरान रह गए। 

मंच पर शख्स चढ़ा तो सीएम तक नहीं पहुंच पाया और उसे पहले ही पकड़ लिया गया। फिलहाल उस शख्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है और ना ही यह साफ हुआ है कि वह मंच पर किस इरादे से चढ़ा था। सुरक्षाकर्मियों ने संदिग्ध शख्स को पकड़ कर पुलिस कौ सौंप दिया। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 बता दें कि सीएम सिद्धारमैया एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर मौजूद थे, तभी एक शख्स तेजी से दर्शकदीर्घा से उठकर मंच की तरफ दौड़ते भागा। हालांकि, सीएम की सुरक्षा में मौजूद सुरक्षाकर्मी ने उसे सीएम की कुर्सी तक पहुंचने से पहले ही दबोच लिया। 

पहले भी सूरक्षा में चूक का मामला आया था सामने

इससे पहले लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान भी सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। तब चुनाव प्रचार के दौरान सीएम को एक कार्यकर्ता ने माला पहनाया, जिसके कमर में पिस्टल लटकी हुई थी। मामला बेंगलुरु दक्षिण में चुनाव प्रचार रैली के दौरान हुआ था। इस दौरान चुनाव प्रचार रैली के दौरान एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री को माला पहनाई थी और तब उसके कमर के बेल्ट में पिस्टल लगी हुई थी।

ये भी पढ़ें-

चंडीगढ़ धमाके का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार, कोठी पर किया था ग्रेनेड से हमला

कलेक्टर पर जीतू पटवारी के बयान से मचा सिसासी भूचाल, CM मोहन यादव ने किया पलटवार

Latest India News