A
Hindi News भारत राष्ट्रीय और कितने आफताब? दिल्ली की तरह बेंगलुरु में महिला को काटकर फ्रिज में रखा शव, हत्यारे का कोई सुराग नहीं

और कितने आफताब? दिल्ली की तरह बेंगलुरु में महिला को काटकर फ्रिज में रखा शव, हत्यारे का कोई सुराग नहीं

बेंगलुरु के वय्यालिकावल पुलिस थाना क्षेत्र में वीरन्ना रोड पर एक तीन मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर रहने वाली महालक्ष्मी की हत्या कर उसके शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज के अंदर रख दिया गया। घर से बदबू आने पर हत्या का खुलासा हुआ।

mahalakshmi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मृतक महालक्ष्मी

दिल्ली के छतरपुर की तरह कर्नाटक के बेंगलुरु में भी एक महिला की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। यहां भी आरोपी ने दिल्ली के आफताब की तरह महिला की हत्या की और उसके शव के कई टुकड़े किए। इसके बाद शव के टुकड़े फ्रिज में रख दिए और फरार हो गया। कुछ दिनों बाद घर से दुर्गंध आनी शुरू हुई तो पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जब पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो फ्रिज के अंदर महिला का शव कई टुकड़ों में मिला।

मामला बेंगलुरु के वय्यालिकावल पुलिस थाना क्षेत्र का है। यहां वीरन्ना रोड पर एक तीन मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर रहने वाली महालक्ष्मी नामक युवती की हत्या कर उसके शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज के अंदर रख दिया गया।

कैसे हुआ खुलासा?

इस चौंकाने वाली घटना का खुलासा बदबू के कारण हुआ।  वीरन्ना रोड पर बने मकान से तेज बदबू आ रही थी। ऐसे में इलाके के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस वहां पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो फ्रिज में बुरी हालत में एक शव रखा हुआ था। शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि उसकी हत्या 4 या 5 दिन पहले की गई होगी और हो सकता है कि हत्यारे ने शव को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया, ताकि हत्यारे को भागने का समय मिल जाए।

पुलिस को करीबियों पर शक

पुलिस की जांच में सामने आया है कि 26 वर्षीय महालक्ष्मी किसी दूसरे राज्य की थीं, लेकिन काफी समय से बेंगलुरु में रह रही थीं। इसे संज्ञान में लेते हुए पुलिस इलाके के सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है। यह भी कहा जा रहा है कि हत्या में महिला के करीबी लोग शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

धारावी मस्जिद हंगामा केस: मंत्री बोले-हर हाल में टूटेगा अवैध निर्माण, भाजपा नेता ने BMC को दे दी धमकी

मुख्यमंत्री बनने के बाद क्या बोलीं आतिशी? अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की जनता को लेकर कह दी बड़ी बात

 

 

Latest India News