A
Hindi News भारत राष्ट्रीय काले रंग की पॉलीथिन से चेहरा ढका, हीलियम गैस सूंघी... सॉफ्टवेयर इंजीनियर के सुसाइड से हड़कंप

काले रंग की पॉलीथिन से चेहरा ढका, हीलियम गैस सूंघी... सॉफ्टवेयर इंजीनियर के सुसाइड से हड़कंप

सोमवार रात साढ़े 11 बजे याज्ञनिक एक बैग के साथ अपने कमरे में घुसा था। इसी बैग में वह हीलियम गैस का छोटा सिलेंडर और पाइप लेकर आया था। मृतक सकलेशपुर का रहने वाला था, जो कि विप्रो कंपनी में काम करता था।

याज्ञनिक ने...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV याज्ञनिक ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी के एक होटल में रूम बुक किया था।

बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी इलाके में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की खुदकुशी का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। 24 साल के याज्ञनिक ने होटल के कमरे में हीलियम गैस निगलकर आत्महत्या कर ली। मृतक सकलेशपुर का रहने वाला था, जो कि विप्रो कंपनी में काम करता था। उसके आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

4 साल से कर रहा था वर्क फ्रॉम होम

पुलिस के मुताबिक मूलतः हासन जिले के सकलेशपुर के रहने वाले याज्ञनिक ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी के एक होटल में रूम बुक किया था। याज्ञनिक पिछले 4 साल से वर्क फ्रॉम होम कर रहा था और ऑफिस की जरूरत के हिसाब से  महीने में 1 या 2 बार बेंगलुरु के सरजापुर इलाके में स्थित ऑफिस में आता था।

हैरान कर देने वाला था कमरे का नजारा

परिवार वालों के मुताबिक 16 अगस्त को याज्ञनिक ये कहकर हासन से बेंगलुरु के लिए निकला कि उसे एम टेक की परीक्षा की तैयारी करनी है और एक होटल में रहेगा। नीलाद्रि रोड पर एक होटल में उसने कमरा किराये पर लिया और कहा कि वो 20 अगस्त को चेक आउट कर देगा। लेकिन जब मंगलवार को वो अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो होटल स्टाफ ने उसे बुलाने की तमाम कोशिश की। जब मास्टर चाबी से रूम खोला गया तो देखा कि एक काले रंग की पॉलीथिन से याज्ञनिक का चेहरा ढका हुआ है और बेड के बगल में रखे एक छोटे सिलेंडर से एक पाइप उसके मुंह के अंदर गई हुई है।

खुद लेकर आया था हीलियम गैस का सिलेंडर और पाइप

मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने इस बात की पुष्टि कर दी कि हीलियम गैस निगलने से याज्ञनिक की मौत हो गई है। पुलिस जांच में पता चला है कि सोमवार रात साढ़े 11 बजे याज्ञनिक एक बैग के साथ अपने कमरे में घुसा था। इसी बैग में वह हीलियम गैस का छोटा सिलेंडर और पाइप लेकर आया था। कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस परिवार से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें-

कोलकाता जैसा एक और कांड! मदद के लिए चीखती रही नर्स, बंधक बना डॉक्टर ने की हैवानियत

पार्टी कर लौट रही थी युवती, लिफ्ट देने के बहाने शख्स ने की रेप की कोशिश, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Latest India News