A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बस में सवार थे 30 यात्री, अचानक बीच सड़क पर धू-धूकर जलने लगी- देखें VIDEO

बस में सवार थे 30 यात्री, अचानक बीच सड़क पर धू-धूकर जलने लगी- देखें VIDEO

बेंगलुरु के एमजी रोड पर एक बस में आग लग गई। बस में 30 लोग सवार थे, लेकिन समय रहते सभी को सुरक्षित बस से उतार लिया गया।

बस में लगी आग- India TV Hindi बस में लगी आग

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एमजी रोड पर मंगलवार सुबह महानगर निगम की बस में आग लग गई। बस में 30 लोग सवार थे। हालांकि, समय रहते सभी को सुरक्षित बस से उतार लिया गया। बेंगलुरु महानगर निगम ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन के अधिकारियों के मुताबिक, बस कोरमंगला डिपो से अटैच्ड थी। जब MG रोड पर अनिल कुंबले सर्किल के पास से गुजर रही थी, तभी बस के इंजन में अचानक आग लग गई। ड्राइवर ने बस को तुरंत रोका और उसमें सवार 30 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर तत्काल बस में लगी आग पर काबू पा लिया।

अमेठी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसा

इसके अलावा यूपी अमेठी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आधी रात को बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली से सिवान जा रही बस की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। इस हादसे में बस सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए। घटना मंगलवार रात 2:00 बजे की है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का एक हिस्सा उड़ गया। हादसा शुक्ला बाजार थाना के पास हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

बेगूसराय में ऑटो-कार की जोरदार टक्कर

वहीं, बिहार के बेगूसराय में मंगलवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। ऑटो और कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों ने जान गंवा दी। कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट रतन चौक के पास NH- 31 की है।

ये भी पढ़ें- 

Latest India News