A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पति की हत्या कर दफना दिया शव, बेटी को बताई हार्ट अटैक की झूठी कहानी, CCTV खंगाला तो सिहर गई पुलिस

पति की हत्या कर दफना दिया शव, बेटी को बताई हार्ट अटैक की झूठी कहानी, CCTV खंगाला तो सिहर गई पुलिस

कर्नाटक के बेलगावी में एक महिला ने दो साथियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। इसके अगले दिन शव को दफना भी दिया और बेटी से कहा कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है।

आरोपी महिला- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आरोपी महिला

कर्नाटक के बेलगावी में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की थी। पुलिस ने उमा पद्मन्नावर को उसकी बेटी संजना की शिकायत पर गिरफ्तार किया। संजना को संदेह था कि उसके पिता संतोष पद्मन्नावर की हत्या की गई है। आरोपी मां उमा ने अपनी बेटी से कहा था कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है। वहीं, बेटी की शिकायत पर मालमारुति पुलिस ने मामला दर्ज किया और शव को फिर से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम किया गया।

जब पुलिस फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी, उसी दौरान उमा से पूछताछ में पता चला कि उसने अपने दो साथियों शोभित गौड़ा और पवन के साथ मिलकर मर्डर की इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस को संदेह है कि उमा और शोभित के बीच अवैध संबंध थे, जो अपराध के पीछे का कारण हो सकता है। पुलिस ने शोभित और पवन को मंगलुरु से गिरफ्तार किया, जहां वे हत्या के बाद भाग गए थे।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

उमा ने  9 अक्टूबर की रात अपने पति को नींद की गोलियां दीं। फिर, तीनों आरोपियों ने तकिए से उसका गला घोंटकर उसे मार डाला। महिला ने बताया कि उसके पति की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। अगले दिन उसे दफना दिया गया। 47 वर्षीय संतोष पद्मन्नावर का पैसे उधार देने और रियल एस्टेट का कारोबार में था। बेंगलुरु में पढ़ने वाली संजना को खबर मिली कि उसके पिता की 9 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जब तक वह बेंगलुरु से बेलगावी पहुंची, तब तक उसके पिता के शव को लिंगायत परंपरा के अनुसार दफनाया जा चुका था। उनकी इच्छा के अनुसार, आंखें भी दान कर दी गई थीं। संजना को यकीन नहीं हो रहा था कि उसके स्वस्थ पिता दिल का दौरा पड़ने से मर सकते हैं।

मां के गोल-मोल जवाब से बेटी को हुआ शक

जब संजना ने घर में कई सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने की कोशिश की, तो उसने पाया कि वे सभी डिलीट हो गए हैं। जब उसने अपनी मां से पूछा तो आरोपी उमा ने गोल-मोल जवाब दिया जिससे संजना का शक बढ़ गया और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने जांच के दौरान पड़ोसियों के घरों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो हड़कंप मच गया। सीसीटीवी फुटेज में दो लोग उनके घर में घुसते हुए दिखाई दिए जिसे आधार बनाकर पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया और मर्डर की सारी कहानी सामने आ गई। गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को गुरुवार शाम न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

(रिपोर्ट- राघवेंद्र)

यह भी पढ़ें-

'जो भैया प्लेट देते हैं उन्होंने...', नोएडा के नामी स्कूल में बच्ची से डिजिटल रेप, क्लास टीचर समेत 3 अरेस्ट

घर के सामने अर्ध नग्न होकर कर रहे थे तंत्र विद्या, झोला खुलते ही ऐसी चीज मिली, दंग रह गए लोग

Latest India News