A
Hindi News भारत राष्ट्रीय किसने दिया बाबा सिद्दीकी को मारने का ऑफर, किस शहर में हुई प्लानिंग? हुआ बड़ा खुलासा

किसने दिया बाबा सिद्दीकी को मारने का ऑफर, किस शहर में हुई प्लानिंग? हुआ बड़ा खुलासा

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड को लेकर पुलिस की जांच जारी है। पुलिस ने बताया है कि पुलिस के मुताबिक, शुभम और प्रवीण कॉर्डिनेशन, फाइनेंस और लोजिस्टिक(हथियार) को लेकर मदद कर रहे थे।

baba siddiqui murder case- India TV Hindi Image Source : FILE बाबा सिद्दीकी मर्डर केस।

मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से हर कोई हैरान है। पुलिस इस मामले में लगातार कार्रवाई कर रही है और कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में कई अहम खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया है कि प्रवीण लोनकर और शुभम लोनकर दोनों भाई इस अपराध में शामिल है। इस मामले में सोशल मीडिया से किए गए पोस्ट की जानकारी फेसबुक और इंस्टाग्राम से मांगी गई है।

हथियार की मदद किसने दी?

पुलिस के मुताबिक, शुभम और प्रवीण कॉर्डिनेशन, फाइनेंस और लोजिस्टिक(हथियार) को लेकर मदद कर रहे थे। शुभम बीते 1 महीने से फरार है। शुभम और प्रवीण को निर्देश कौन दे रहा था। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस द्वारा आरोपियों के पास से 4 फोन रिकवर किए गए हैं।

3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, हर आरोपी को केवल उनका काम बताया गया था। इस मामले में अभी तक 3 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। वहीं, 3 आरोपी फरार हैं जो कि शुभम लोनकर, जीशान अख़्तर और शिवकुमार है। पुलिस के मुताबिक, प्रवीण लोनकर और शुभम लोनकर दोनों भाई इस अपराध में शामिल हैं।

किसने दिया हत्या का ऑफर?

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि प्रवीण और शुभम ही इस ऑफर को लेकर आए थे। पुणे में कई बार उनकी मीटिंग हुई थी। उनसे कहा गया था कि काम होने के बाद बड़ी रकम दी जाएगी। इस मामले में शिवकुमार को बहुत कुछ पता है।

जीशान और बाबा सिद्दीकी दोनों को मारने की सुपारी

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड को लेकर मुंबई पुलिस ने अहम जानकारियां साझा की हैं। पुलिस ने बताया है कि घटना से कुछ दिन पहले बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी को धमकी मिली थी। हत्या के आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि जीशान सिद्दीकी और बाबा सिद्दीकी दोनों ही उनके निशाने पर थे। आरोपियों को आदेश दिया गया था कि दोनों में से जो भी मिले उस पर गोली चला दें। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के निशाने पर जीशान सिद्दीकी भी थे। आरोपियों को जीशान और बाबा सिद्दीकी दोनों को मारने की सुपारी दी गई थी।

ये भी पढ़ें- बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, बेटे जीशान को मिली थी धमकी, पिता-बेटे दोनों निशाने पर थे

बाबा सिद्दीकी हत्या: जीशान अख्तर के डॉजियर से बड़ा खुलासा, लॉरेंस गैंग से है डायरेक्ट कनेक्शन

Latest India News