A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सेना के वाहन पर आतंकी हमला, 2 जवान और 2 पोर्टर घायल

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सेना के वाहन पर आतंकी हमला, 2 जवान और 2 पोर्टर घायल

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने सेना के वाहन पर हमला किया है। इस आतंकी हमले में सेना के 2 जवानों के घायल होने की खबर है।

बारामूला में आतंकी हमला। (सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi Image Source : PTI बारामूला में आतंकी हमला। (सांकेतिक फोटो)

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले से आतंकी हमले की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, एलओसी के पास बोटापत्थर गुलमर्ग के नागिन पोस्ट इलाके में सेना के एक वाहन पर आतंकियों ने हमला किया है। पीटीआई के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया है कि इस आतंकी हमले में 2 जवान घायल हो गए हैं। वहीं, 2 नागरिक पोर्टर भी घायल हैं।

सेना और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी

बारामूला पुलिस ने इस घटना को लेकर चेतावनी जारी की है। पुलिस ने कहा है कि बारामूला जिले के बुटापथरी सेक्टर में नागिन पोस्ट के आसपास सेना और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी की घटना हुई है। पुलिस ने कहा है कि तथ्यों की पुष्टि के बाद आगे की जानकारी साझा की जाएगी।

सेना ने क्या बताया?

सेना के अधिकारियों ने भी इस घटना को लेकर जानकारी दी है। सेना ने बताया है कि जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना के काफिले में शामिल एक वाहन पर आतंकवादी हमला हुआ, जिसमें 2 नागरिक पोर्टर घायल हो गए हैं। इस आतंकी हमले में 2 जवान भी घायल हुए हैं। घटना को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। घायलों को मेडिकल केयर के लिए निकाल लिया गया है।

सीएम उमर अब्दुल्ला ने दिया बयान

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस घटना पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उत्तरी कश्मीर के बूटा पथरी इलाके में सेना के वाहनों पर हमले के बारे में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण खबर है। मैं इस हमले की कड़ी से कड़ी निंदा करता हूं। 

कश्मीर छोड़ रहे गैर स्थानीय लोग

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में पिछले दिनों बड़ा आतंकी हमला हुआ था। एक हफ्ते के अंदर तीन आतंकी हमलों में कश्मीरी डॉक्टर समेत 8 गैर स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लगातार हो रहे इन आतंकी घटनाओं की वजह से कश्मीर में काम करने वाले गैर स्थानीय लोग डर और दहशत के कारण कश्मीर से अपने घरों को लौट रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कार के बोनट पर 100 मीटर तक ट्रैफिक कांस्टेबल को घसीटा- देखें VIDEO

Flight Threats: 85 विमानों को उड़ाने की मिली धमकी, एयर इंडिया और अकासा समेत इन एयरलाइंस के नाम शामिल

Latest India News