A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आंध्र प्रदेश: पालनाडु में हुआ दर्दनाक हादसा, बस और लॉरी में भयानक टक्कर के बाद लगी भीषण आग; 6 की मौत

आंध्र प्रदेश: पालनाडु में हुआ दर्दनाक हादसा, बस और लॉरी में भयानक टक्कर के बाद लगी भीषण आग; 6 की मौत

आंध्र प्रदेश के पालनाडु जिले के चिलकलुरिपेट के पास एक लॉरी और की आपस में टक्कर हो गई, जिसके बाद भीषण आग लगने से छह लोगों की जलकर मौत हो गई।

पालनाडु में हुए हादसे में छह लोगों की गई जान - India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB(ANI,TWITTER) पालनाडु में हुए हादसे में छह लोगों की गई जान

आंध्र प्रदेश के पालनाडु जिले से एक बेहद दुखद और बुरी खबर सामने आई है।  जिले के चिलकलुरिपेट के पास एक प्राइवेट बस और लॉरी आपस में टकरा गईं। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस और और लॉरी में भयानक आग लग गई, जिसमें 6 लोगों की जलकर मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा मंगलवार और बुधवार की रात को हुआ। पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों ड्राइवर्स की भी गई जान

एक पुलिस अधिकारी ने को बताया, "हमें घटना के बारे में कुछ लोगों के माध्यम से जानकारी मिली, जिसके बाद हमने एम्बुलेंस और दमकल विभाग को सूचित कर दिया। जब हम मौके पर पहुंचे, तो बस आग की लपटों में घिरी हुई थी। इस हादसे मे छह लोगों की मौत हो गई और दोनों वाहन चालकों की भी जान चली गई।" पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घायलों को इलाज के लिए गुंटूर ले जाया गया है।

यूपी के यमुना एक्सप्रेसवे पर चार वाहन आपस में टकराए, एक शख्स की मौत 

वहीं, उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेसवे पर चार वाहनों के एक-दूसरे से टकराने की भी खबर सामने आई है। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि सोमवार देर रात करीब दो बजे यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से ग्रेटर नोएडा की तरफ आते समय चार कॉमर्शियल वाहन आपस में टकरा गए।   

इलाज के दौरान हुई मौत 

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान जितेंद्र उर्फ गुड्डू की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ये भी पढ़ें- NEET में कितनी कटऑफ पर मिल सकता है BDS कोर्स 
UGC NET June 2024 के लिए आज आवेदन की लास्ट डेट, यहां डायरेक्ट लिंक से जल्द करें अप्लाई

 

Latest India News