A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रात में Rolls Royce कार में घूमते नजर आए आकाश-ईशा अंबानी, साथ में श्लोका मेहता भी थीं, VIDEO वायरल

रात में Rolls Royce कार में घूमते नजर आए आकाश-ईशा अंबानी, साथ में श्लोका मेहता भी थीं, VIDEO वायरल

आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता का मुंबई में Rolls Royce कार में घूमते हुए वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Akash Ambani Rolls Royce- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB Rolls Royce कार में आकाश-ईशा अंबानी और श्लोका मेहता

मुंबई: देश के प्रमुख बिजनेसमैन मुंकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और ईशा अंबानी का आज जन्मदिन है। वह हालही में रात में मुंबई में Rolls Royce कार में घूमते हुए नजर आए थे। इस दौरान आकाश-ईशा अंबानी और श्लोका मेहता कार में मौजूद थीं। आकाश अंबानी का खुली Rolls Royce कार में VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आकाश, ईशा और श्लोका सफेद रंग की Rolls Royce में घूमते हुए दिख रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पेज 'SochXIndia' ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। जिस पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो में आकाश और ईशा अंबानी आगे की सीट पर बैठे दिख रहे हैं और श्लोका मेहता पीछे की सीट पर नजर आ रही हैं। 

आज है जन्मदिन

आकाश अंबानी और ईशा अंबानी का आज 33वां जन्मदिन है। दोनों का जन्म 23 अक्टूबर 1991 में हुआ था। बता दें कि दोनों जुड़वा भाई बहन हैं।  ईशा अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के रिटेल बिजनेस की जिम्मेदारी संभाल रही हैं, वहीं आकाश रिलायंस जियो बिजनेस की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

क्या करते हैं आकाश और ईशा?

आकाश अंबानी ने जून 2022 में रिलायंस इंडस्ट्रीज, रिलायंस जियो इन्फोकॉम की डिजिटल शाखा का कार्यभार संभाला था। 2021 में, मुकेश अंबानी ने कहा था कि उनके बच्चे बदलाव के हिस्से के रूप में नेतृत्व से जुड़ी अधिक जिम्मेदारियां ले रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वह अपने बच्चों में देश के विकास में योगदान देने के लिए अपने पिता धीरूभाई अंबानी की वही चिंगारी और क्षमता देख सकते हैं।

ईशा अंबानी ने येल विश्वविद्यालय से मनोविज्ञान और दक्षिण एशियाई अध्ययन में दोहरी डिग्री के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की है और स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय से एमबीए भी किया है। उन्हें टाइम पत्रिका की दुनिया भर के उद्योगों के उभरते सितारों की टाइम 100 अगली सूची में नामित किया गया है और फोर्ब्स इंडिया लीडरशिप अवार्ड्स 2023 में प्रतिष्ठित जेननेक्स्ट एंटरप्रेन्योर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है। हुरुन इंडिया अंडर-35 सूची में उन्हें हाल ही में उद्घाटन 2024 में सबसे कम उम्र की महिलाओं में नामित किया गया था।

Latest India News