A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद अब ठाणे में लहराया गया फिलिस्तीनी झंडा, VIDEO हो रहा वायरल

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद अब ठाणे में लहराया गया फिलिस्तीनी झंडा, VIDEO हो रहा वायरल

ठाणे के मुंब्रा इलाके में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर निकाले गए जुलूस के दौरान फिलिस्तीनी झंडे को लहराने की घटना सामने आई है। बता दें कि इस तरह की खबरें देश के अन्य कई इलाकों से भी आई हैं।

Palestinian Flag, Palestinian Flag India, Palestinian Flag Thane- India TV Hindi Image Source : INDIA TV फिलिस्तीनी झंडा लहराने का वीडियो हो रहा वायरल।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे ठाणे के मुंब्रा इलाके में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर एक जुलूस निकाला गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जुलूस में शामिल लोगों ने इस दौरान कथित तौर पर फिलिस्तीनी झंडे को लहराया है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक शख्स बड़े से फिलिस्तीनी झंडे को लहराता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्सों से ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के जुलूस के दौरान फिलिस्तीनी झंडे लहराने की खबरें सामने आई हैं। कई मामलों में पुलिस ने इन जुलूसों के दौरान फिलिस्तीनी झंडे लहराने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।

मध्य प्रदेश में भी लहराए फिलिस्तीनी झंडे

बता दें कि मध्य प्रदेश के बालाघाट शहर में ईद-ए-मिलाद-उन-नबी जुलूस के दौरान कथित तौर पर फिलिस्तीनी झंडा लहराने के आरोप में 3 युवकों को गिरफ्तार और एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि ये लोग सोशल मीडिया रील और इंस्टाग्राम वीडियो से प्रेरित थे, जिसमें कथित तौर पर फिलिस्तीनी झंडे का महिमामंडन किया गया था। आरोपियों की पहचान शाकिब खान (25), तौहीब बेग (20) और सोहेल (18) के रूप में हुई है और ये सभी राजा नगर इलाके के रहने वाले हैं।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 5 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सोमवार को ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के मौके पर घरों में कथित रूप से फिलिस्तीन का झंडा फहराए जाने के मामले में पुलिस ने 5 युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शहर के तारबाहर इलाके में सोमवार को ईद के मौके पर कुछ घरों में कथित रूप से फिलिस्तीन का झंडा लगाने के मामले में पुलिस ने शेख समीर (20), फीदेल खान (24), मोहम्मद शोएब (23), शेख अजीम (19) और शेख समीर (22) को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इसके अलावा ओडिशा के कटक और अन्य शहरों से भी फिलिस्तीनी झंडे लहराने की घटना सामने आई है। (भाषा से इनपुट्स के साथ)

Latest India News