A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अभिनव अरोड़ा को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी जान से मारने की धमकी, मां ने किया दावा; जानें क्या बोलीं

अभिनव अरोड़ा को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी जान से मारने की धमकी, मां ने किया दावा; जानें क्या बोलीं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अभिनव अरोड़ा के परिवार ने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से उन्हें धमकी मिली है। परिवार का कहना है कि अभिनव ने ऐसा कुछ नहीं किया है, जिस वजह से उन्हें ये सब सहना पड़ रहा है।

अभिनव अरोड़ा को जान से मारने की धमकी।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ABHINAVARORAOFFICIAL अभिनव अरोड़ा को जान से मारने की धमकी।

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे अभिनव अरोड़ा को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। उनके परिवार ने इस बात का दावा किया है। अभिनव अरोड़ा की मां ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से अभिनव अरोड़ा को मार देने की धमकी मिली है। उनकी मां का कहना है कि अभिनव ने ऐसा कुछ नहीं किया है, जिस वजह से उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

अभिनव की मां ने किया दावा

एएनआई से बात करते हुए अभिनव अरोड़ा की मां ज्योति अरोड़ा ने कहा कि अभिनव ने भक्ति के अलावा ऐसा कुछ नहीं किया है जो उसे इतना कुछ सहना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया के जरिए हमारी बात को आगे बढ़ाने की कोशिश की जा रही है। अभिनव ने ऐसा कुछ नहीं किया है, जिसकी वजह से हमें धमकियां मिल रही हों, अभिनव ने भक्ति के अलावा ऐसा कुछ नहीं किया है, जिसके लिए उन्हें इतना कुछ सहना पड़े।" आगे उन्होंने कहा "हमें आज लॉरेंस बिश्नोई गैंग से एक कॉल आई, जिसमें हमें धमकी दी गई थी कि अभिनव को मार दिया जाएगा। कल रात को भी एक कॉल आई थी, जिसे हमने मिस कर दिया था। हमें आज भी उसी नंबर से एक मैसेज मिला कि वह अभिनव को मार देंगे।"

विवाद के बाद चर्चा में आए अभिनव

मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनव अरोड़ा महज 10 साल के हैं। वह एक आध्यात्मिक वक्ता भी हैं और यूट्यूब पर उनके तमाम वीडियोज भी हैं। बड़े-बड़े लोग अभिनव को काफी फॉलो करते हैं और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें संत रामभद्राचार्य मंच से अभिनव अरोड़ा को मंच से नीचे उतार देते हैं। रामभद्राचार्य ने अभिनव अरोड़ा को अपने एक वीडियो में 'मूर्ख बच्चा' भी बताया था। इस वजह से भी अभिनव अरोड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। 

यह भी पढे़ं- 

'मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं', धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव का आया बयान; बोले- 'किसी से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं'

रोहतक से दिल्ली जा रही ट्रेन में हुआ धमाका, बोगी में आग लगने से मची चीख-पुकार; कई झुलसे

Latest India News