A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' में मौलाना महमूद मदनी, देखिए आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर

'आप की अदालत' में मौलाना महमूद मदनी, देखिए आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर

'आप की अदालत' में इस बार इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के मेहमान हैं जमीअत उलेमा-ए-हिन्द के प्रेसिडेंट महमूद मदनी। इस शो का प्रसारण आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर होगा।

'आप की अदालत' में...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में मौलाना महमूद मदनी

Aap Ki Adalat: देश के सबसे चर्चित और लोकप्रिय टीवी शो 'आप की अदालत' में इस बार इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के मेहमान हैं जमीअत उलेमा-ए-हिन्द के प्रेसिडेंट के चीफ महमूद मदनी। मौलाना महमूद मदनी एक राजनीतिज्ञ होने के साथ-साथ एक इस्लामी विद्वान भी हैं। वे 2006 से 2012 तक राज्य सभा के सदस्य भी रह चुके हैं। उन्होंने इस शो में रजत शर्मा के सभी सवालों का खुलकर जवाब दिया। 'आप की अदालत' में मौलाना महमूद मदनी का यह शो आप आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर देख पाएंगे।

हलाल और झटका कौन Certify करता है ? 

रजत शर्मा ने महमूद मदनी से पूछा हलाल और झटका कौन Certify करता है ? क्या तेल भी हराम हो सकता है ? क्या टूथपेस्ट भी हलाल हो सकता है? क्या पानी भी हलाल या हराम होता है? कहीं ये मजहब के नाम पर Business तो नहीं ? इसके साथ ही पीएम मोदी से जुड़े सवालों का भी महमूद मदनी ने खुलकर जवाब दिया।  

आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई बड़े कीर्तिमान

बता दें कि 'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 175 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड के 3 सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News