A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Aap Ki Adalat: "डीएमके का मतलब है डेंगू, मलेरिया, कोढ़", आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Aap Ki Adalat: "डीएमके का मतलब है डेंगू, मलेरिया, कोढ़", आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

इंडिया टीवी के चर्चित शो "आप की अदालत" में इस बार मेहमान बने आचार्य प्रमोद कृष्णम। इस दौरान रजत शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की और कहा कि उनके जैसा कोई नहीं है और न होगा।

Aap Ki Adalat DMK means dengue malaria kodh Acharya Pramod Krishnam targeted Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आचार्य प्रमोद कृष्णम

इंडिया टीवी के लोकप्रिय शो "आप की अदालत" में इस बार मेहमान बने आचार्य प्रमोद कृष्णम। इस दौरान इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने उनसे तीखे सवाल किए। रजत शर्मा के तीखे सवालों का जवाब आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बखूबी दिया। इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम नरेंद्र मोदी की खूब तारीफ की। साथ ही उन्होंने डीएमके के सनातन विरोधी बयान पर भी अपना पक्ष रखा। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने डीएमके सरकार के उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन के पर सनातन धर्म की तुलना डेंगू-मलेरिया से करने के लिए निशाना साधा।

आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- डीएमके राहुल गांधी की प्रिय पार्टी है

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, "डीएमके कांग्रेस और राहुल गांधी की सबसे प्रिय पार्टी है, जो कहती है सनातन तो डेंगू हैं, मलेरिया है। तब मैंने कह दिया कि डीएमके का फुल फार्म डेंगू, मलेरिया, कोढ़ है।  इन लोगों ने कहा राम काल्पनिक है, बाबर वास्तविक है। कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पब्लिक मीटिंग में कहा, अगर मोदी इस बार प्रधानमंत्री बन गए तो सनातन का राज आ जाएगा। खरगे के सुपुत्र कहते हैं, सनातन एक गंदा शब्द है।" एक अन्य सवाल के जवाब में प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अल्लाह, पैगंबर, भगवान ये किसी व्यक्ति विशेष किसी धर्म या जाति के लिए नहीं आएं। वे सभी हैं। राम सभी के हैं।

पैगंबर मोहम्मद पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने लिखा गाना

प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि हैदराबाद का मतलब ओवैसी मत समझ लीजिएगा। ओवैसी सुनें कि एक हिंदू धर्माचार्य और एक हिंदू। ने पैगंबर मोहम्मद के जन्मदिन पर गाना लिखा। ये उन लोगों के गाल पर तमाचा है जो हमारे भगवान राम के नकारते हैं। इस दौरान प्रमोद कृष्णम ने पैगंबर मोहम्मद पर लिखे अपने गाने के बोल भी गुनगुनाए। उन्होंने कहा कि हमारे यहां रामायण में कहा गया है कि हर बात को देखने के अपने-अपने नजरिए हैं, अपना अपना दृष्टिकोण है। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम दुनिया उन्हें भगवान मानती है। हम उन्हें भगवान मानते हैं, लेकिन कुछ लोग उनके अस्तित्व को नकारते हैं क्या कहेंगे आप? मेरे लिए हेमा मालिनी हो या मोनिका बेदी हो, राधे मां हो या कोई और हो। 

Latest India News