A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 30 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा शव, किसी परिचित पर मर्डर की आशंका; जांच के लिए बनाई गई 8 टीमें

30 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा शव, किसी परिचित पर मर्डर की आशंका; जांच के लिए बनाई गई 8 टीमें

बेंगलुरु के एक मकान में फ्रिज से महिला के शव के टुकड़े बरामद होने के मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की 8 टीमें जांच के लिए गठित की गई हैं। वहीं आशंका जताई जा रही है कि किसी परिचित ने ही घटना को अंजाम दिया है।

किसी परिचित पर मर्डर की आशंका।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV किसी परिचित पर मर्डर की आशंका।

बेंगलुरु: भारत की सिलिकॉन वैली कहे जाने वाले बेंगलुरु में हत्या के एक मामले ने लोगों को हिला कर रख दिया। यहां एक महिला के शव के 30 टुकड़े फ्रिज से बरामद हुए। वहीं महिला का शव चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है कि महिला की हत्या कब, किसने और क्यों की है। फिलहाल महिला के शव के टुकड़ों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं मामले की जांच के लिए 8 स्पेशल टीमें बनाई गई हैं। वहीं महिला का CDR स्कैन भी कराया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि किसी परिचित ने ही घटना को अंजाम दिया है। 

नेपाल की रहने वाली है महिला

दरअसल, बेंगलुरु के वय्यालिकावल पुलिस थाना क्षेत्र के वीरन्ना रोड पर एक मकान से महिला के शव के टुकड़े बरामद किए गए। महिला के शव के तीस टुकड़े करके उसे फ्रिज में रखा गया था। बदबू होने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी हुई। वहीं मामले सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक महिला महालक्ष्मी के शव के 30 टुकड़े कर फ्रिज में रखे गए थे।पुलिस का कहना है कि महिला मूलतः नेपाल की रहने वाली थी और यह कई सालों से बेंगलुरु में रह रही थी।

साथ काम करने वाले लोगों से पूछताछ

पुलिस ने बताया कि महिला घर पर अकेली रहती थी और उसका पति बेंगलुरु के पास ही एक आश्रम में काम करता है। फिलहाल महिला के शव का बॉरिंग हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम हो रहा है। वहीं मामले की जांच के लिए 8 स्पेशल टीमें बनाई गई हैं। महिला का CDR स्कैन किया जा रहा है। पुलिस का मानना है कि किसी परिचित ने ही महिला की हत्या की है। इसके अलावा पुलिस की टीम इलाके के सभी CCTV फुटेज की जांच कर रही है। वहीं जिस मॉल में महिला काम करती थी, उसके साथ काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

यूपी में फिर से ट्रेन पलटाने की साजिश, ट्रैक पर रखा सिलेंडर; हादसे से बाल-बाल बचे

'गुड बाय, मैं प्यार नहीं कर सका', व्हाट्सऐप Status में पत्नी के साथ फोटो लगाकर किया सुसाइड; तीन महीने पहले हुई थी लव मैरिज

Latest India News