A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 52 साल के शख्स ने कब्रिस्तान में किया नाबालिग का रेप, पिता को ठीक करने के नाम पर की घिनौनी हरकत

52 साल के शख्स ने कब्रिस्तान में किया नाबालिग का रेप, पिता को ठीक करने के नाम पर की घिनौनी हरकत

दिल्ली में 52 साल के एक शख्स ने 12 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ उसके पिता को ठीक करने के लिए तंत्र-मंत्र और अनुष्ठान के नाम पर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Minor Raped, Minor Raped in Cemetery, Minor Raped News- India TV Hindi Image Source : PTI FILE दिल्ली में 52 साल के शख्स ने नाबालिग के साथ रेप किया।

नई दिल्ली: देश के अलग-अलग इलाकों में बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रही रेप की घटनाओं को लेकर जोरदार प्रदर्शन हो रहे हैं। ऐसी ही एक घिनौनी वारदात दिल्ली में हुई है जहां एक शख्स ने एक नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बना डाला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी में स्थित कब्रिस्तान में 52 वर्षीय एक व्यक्ति ने तंत्र-मंत्र और अनुष्ठान के नाम पर 12 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया। अधिकारियों ने बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता के घर आता-जाता था आरोपी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने लड़की के बीमार पिता के इलाज के लिए तंत्र-मंत्र के अनुष्ठान करने की आड़ में अपराध को अंजाम दिया। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद शरीफ ने बच्ची के पिता को ठीक करने के लिए तंत्र क्रिया करने के बहाने उसे कंझावला के कब्रिस्तान में बुलाया। पीड़िता की शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने कब्रिस्तान में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। पता चला है कि आरोपी पहले से ही पीड़िता के परिवार को जानता था और मदद के बहाने बच्ची के घर आता-जाता था।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जांच जारी

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘मंगलवार को कंझावला पुलिस थाने में एक बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के संबंध में एक कॉल आई थी जिसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया।’ पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर भारतीय न्याय संहिता (BNS) की धारा 65 (2) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 6 के तहत आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने मोहम्मद शरीफ को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में मेडिकल जांच भी कराई गई है। मामले की पड़ताल जारी है।’

Latest India News