A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शेख हसीना ने सुव्रा मुखर्जी के निधन पर संवेदना जताई

शेख हसीना ने सुव्रा मुखर्जी के निधन पर संवेदना जताई

नई दिल्ली: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने आज राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और उनकी पत्नी सुव्रा मुखर्जी के निधन पर संवेदना व्यक्त की। हसीना राष्ट्रपति के पुत्र अभिजीत मुखर्जी के 13, तालकटोरा

शेख हसीना ने सुव्रा...- India TV Hindi शेख हसीना ने सुव्रा मुखर्जी के निधन पर संवेदना जताई

नई दिल्ली: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने आज राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की और उनकी पत्नी सुव्रा मुखर्जी के निधन पर संवेदना व्यक्त की। हसीना राष्ट्रपति के पुत्र अभिजीत मुखर्जी के 13, तालकटोरा रोड स्थिति आवास पर भी गईं और सुव्रा के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र चढ़ाया।

सुव्रा का कल निधन हो गया। वह 74 वर्ष की थीं। उनका पार्थिव शरीर अभिजीत के आवास पर रखा गया है ताकि लोग उनके अंतिम दर्शन कर सकें।

हसीना आज सुबह ढाका से शुभ्रा के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए यहां पहुंचीं। हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की।

दिल्ली के एक दिवसीय दौरे में हसीना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात करेंगी।

मोदी 6-7 जून को बांग्लादेश के दौरे पर गए थे जहां उनकी और हसीना की बातचीत हुई थी। उसके बाद आज दोनों नेताओं की दूसरी मुलाकात होगी।

मोदी की बांग्लादेश यात्रा के दौरान दोनों देशों ने ऐतिहासिक भूमि सीमा समझौते को मंजूरी दी थी और सहयोग गहरा करने के लिए 22 समझौतों पर हस्ताक्षर किए थे।

Latest India News