A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद को हुआ कोरोना, रिपोर्ट में हुई वायरस की पुष्टि

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद को हुआ कोरोना, रिपोर्ट में हुई वायरस की पुष्टि

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद को हुआ कोरोना, रिपोर्ट में हुई वायरस की पुष्टि- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद को हुआ कोरोना, रिपोर्ट में हुई वायरस की पुष्टि

तिरुवनंतपुरम (केरल): केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसकी जानकारी केरल के राज्यपाल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी की गई है। 

ट्वीट में लिखा गया- मान्नीय राज्यपाल श्री आरिफ मोहम्मद खान ने कहा, "मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन, चिंता की कोई बात नहीं है। हालांकि, पिछले हफ्ते दिल्ली में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं।"

गौरतलब है कि केरल में शुक्रवार को कोविड-19 के 7,002 नए मामले सामने आए जबकि 7,854 लोग संक्रमण से स्वस्थ हुए। नए संक्रमितों में 66 स्वास्थ्य कर्मी शामिल हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण 27 और मौतें होने से राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 1,640 हो गई। 

स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने बताया कि राज्य में 3,88,504 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं। कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 4,62,469 हो गई है। वर्तमान में कुल 83,208 लोगों का इलाज चल रहा है। त्रिशूर में कोविड-19 के सर्वाधिक 951, कोझिकोड में 763, मलप्पुरम में 761 और एर्णाकुलम में 673 नए मामले सामने आए।

Latest India News