A
Hindi News हरियाणा ‘हाई वोल्टेज तार से टकराया लोहे का सामान, और…’, गुरुग्राम में शादी की खुशियां मातम में बदलीं

‘हाई वोल्टेज तार से टकराया लोहे का सामान, और…’, गुरुग्राम में शादी की खुशियां मातम में बदलीं

गुरुग्राम में शादी वाले एक घर में उस समय मातम पसर गया जब एक महिला की साफ-सफाई के दौरान करंट लगने से मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए।

Gurugram, Gurugram Woman Death, Gurugram Electrocution- India TV Hindi Image Source : IANS हाई वोल्टेज तार के संपर्क में अने से हुई महिला की मौत।

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में शादी की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई जब एक दर्दनाक घटना में एक महिला की मौत हो गई और 2 लोग झुलस गए। घायलों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला साइबर सिटी के भवानी एनक्लेव का है जहां की गली नंबर 6 में एक घर में शादी थी। बताया जा रहा है कि गली में ही शादी वाले घर की एक महिला हाई वोल्टेज बिजली लाइन की चपेट में आ गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे लोगों ने महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन तीनों लोग झुलस गए।

महिला को बचाने आया बेटा भी झुलस गया

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हालांकि, डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं, 2 लोगों की हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है। स्थानीय निवासी दिनेश ने बताया कि महिला के घर में शादी थी और वह साफ-सफाई कर रही थी। दिनेश ने कहा, ‘महिला ने लोहे का कुछ सामान उठाया और वह 11 हजार वोल्ट की लाइन से टच हो गया। तभी उन्हें बचाने के लिए उनका लड़का और एक अन्य व्यक्ति आगे आया। दोनों महिला को बचाते समय करंट की चपेट में आने से झुलस गए।’

‘नहीं काटी बिजली, देर तक जलती रही महिला’

दिनेश ने कहा, ‘घटना में महिला की मौत हो गई और बाकी घायलों को दिल्ली रेफर किया गया है। बिजली विभाग को घटना की जानकारी दी गई। काफी देर बाद उन्होंने बिजली काटी और महिला की बॉडी बहुत देर तक जलती रही, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के आने तक खुद ही आग बुझाई।’ बता दें कि गुरुग्राम के भवानी एनक्लेव की जिस गली में ये हादसा हुआ वहां पास में ही 2 स्कूल हैं। कहा जा रहा है कि तार की वजह से लोगों की जान का खतरा हर समय बना रहता है। फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।