A
Hindi News हरियाणा 'शाम तक हो जाएगा फैसला', हरियाणा के AAP प्रमुख ने गठबंधन पर दिया बड़ा बयान; कांग्रेस को होगा नुकसान

'शाम तक हो जाएगा फैसला', हरियाणा के AAP प्रमुख ने गठबंधन पर दिया बड़ा बयान; कांग्रेस को होगा नुकसान

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमने राज्य की सभी 90 सीटों पर तैयारी कर ली है। अगर शाम तक गठबंधन पर कोई सूचना नहीं मिलती है तो हम शाम को सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर देंगे।

हरियाणा के AAP प्रमुख ने गठबंधन पर दिया बयान।- India TV Hindi Image Source : ANI हरियाणा के AAP प्रमुख ने गठबंधन पर दिया बयान।

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल पूरी तैयारी में हैं। एक तरफ जहां कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की दो लिस्ट जारी कर दी है तो वहीं गठबंधन पर अभी तक कोई बात नहीं बन सकी है। इस बीच हरियाणा के आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। हरियाणा के आप अध्यक्ष ने कहा है कि अगर गठबंधन पर आज शाम तक कोई न्यूज नहीं मिलती है तो हम प्रदेश की सभी 90 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित कर देंगे। उन्होंने कहा कि हम आलाकमान की सूचना का इंतजार कर रहे हैं। 

शाम तक घोषित कर देंगे सभी सीटों पर प्रत्याशी

हरियाणा में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर आज सुबह प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं 90 विधानसभा सीटों पर तैयारी कर रहा हूं। आलाकमान की तरफ से गठबंधन की कोई खबर हमारे पास अभी तक नहीं आई है। आगर आज खबर नहीं आती है तो शाम तक हम अपनी 90 विधानसभाओं पर प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर देंगे। आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी के साथ लगी हुई है। हमने पूरी तैयारी कर भी ली है, बस थोड़ा सा इंतजार है, नहीं तो आज जारी कर देंगे। 

सभी सीटों पर तैयारी पूरी

आगे उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर जो भी वार्ता चल रही है, आम आदमी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं यही कह सकता हूं कि केवल आलाकमान के आदेश का इंतजार है। हम 90 विधानसभाओं पर तैयार हैं। आखिरी में उन्होंने कहा कि आज फाइनल है, सभी 90 सीटों पर फैसला आज शाम तक हो जाएगा। बता दें कि हरियाणा में कुल 90 विधानसभा सीटों के लिए पांच अक्टूबर को चुनाव होना है, वहीं मतगणना आठ अक्टूबर को होगी। कांग्रेस पार्टी ने अब तक उम्मीदवारों की दो लिस्ट जारी कर दी है। 

यह भी पढ़ें- 

पटना में बीजेपी नेता की हत्या, छिनैती के दौरान सिर में मारी गोली, CCTV फुटेज आया सामने

डॉक्टरों की तीन दिवसीय हड़ताल आज से शुरू, OPD सेवाएं होंगी प्रभावित; जानें क्या हैं मांगें