A
Hindi News हरियाणा हरियाणा में आगे चल रही BJP को प्रियंका चतुर्वेदी ने दी बधाई, बोलीं- भाजपा से सीधी टक्कर में हर बार हार रही कांग्रेस, मंथन जरूरी

हरियाणा में आगे चल रही BJP को प्रियंका चतुर्वेदी ने दी बधाई, बोलीं- भाजपा से सीधी टक्कर में हर बार हार रही कांग्रेस, मंथन जरूरी

हरियाणा चुनाव के नतीजों के रुझानों को देखते हुए शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भाजपा को बधाई दे डाली है।

प्रियंका चतुर्वेदी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रियंका चतुर्वेदी

हरियाणा चुनाव के नतीजों के रुझानों पर शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। उन्होंने रुझानों को देखते हुए कहा, "मैं भाजपा को बधाई देती हूं क्योंकि इतनी सत्ता विरोधी लहर के बाद भी ऐसा लग रहा है कि हरियाणा में उनकी ही सरकार बना रही है। कांग्रेस पार्टी को अपनी रणनीति पर विचार करने की जरूरत है क्योंकि जहां भी भाजपा से सीधी लड़ाई होती है, वहां कांग्रेस पार्टी कमजोर हो जाती है।"

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर क्या बोलीं नेत्री

उन्होंने आगे कहा, "महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव ऐसे मुद्दों पर लड़े जा रहे हैं जो हरियाणा से बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने (भाजपा ने) सत्ता के लिए पार्टियों और परिवारों को तोड़ा। उन्होंने चुनाव आयोग और संविधान का दुरुपयोग किया। महाराष्ट्र के उद्योग महाराष्ट्र से दूसरे राज्यों में ले जाए जा रहे हैं। महाराष्ट्र भावनाओं के आधार पर वोट करेगा।"

बता दें कि, हरियाणा विधानसभा चुनाव में खबर लिखे जाने तक सामने आए रुझानों में भारतीय जनता पार्टी ने 3 सीटों पर अपना कब्जा जमाया है, जबकि 45 सीटों पर पार्ट आगे चल रही है। वहीं, कांग्रेस ने 4 सीटों पर जीत हासिल कर ली है और 34 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। इनेलो और बसपा एक-एक सीट पर आगे चल रही हैं। इधर, तीन सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने बढ़त बनाई है। अब तक भाजपा के खाते में हांसी, जिंद और खरखौड़ सीट आ चुकी है। जबकि कांग्रेस ने नूंह, जुलाना, थानेश्वर और पोहोआ सीट पर अपना कब्जा जमा लिया है। हिसार, गुन्नौर और बहादुरगढ़ सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार बढ़त बनाए हुए हैं। रानिया सीट से इनेलो के उम्मीदवार अर्जुन चौटाला बढ़त बनाए हुए हैं। वहीं, अटेली सीट से बसपा के विधायक अत्तर लाल आगे चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Haryana Election Results 2024 LIVE: हरियाणा की 90 सीटों का रिजल्ट, किसे मिल रही जीत-किसे हार, देखें पूरी लिस्ट

Haryana Election Results 2024 : लाडवा सीट से सीएम सैनी आगे, अंबाला कैंट पर अनिल विज पीछे, जानें ताजा अपडेट