A
Hindi News हरियाणा हिसार कैंट के पास तेल टैंकर में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

हिसार कैंट के पास तेल टैंकर में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

हिसार में कैंट के पास एक तेल टैंकर में आग लग गई। आग की लपटें देख नेशनल हाईवे पर भीड़ लग गई।

तेल टैंकर में लगी आग- India TV Hindi Image Source : IANS तेल टैंकर में लगी आग

हरियाणा के हिसार में कैंट के पास एक तेल टैंकर में आग लग गई। ड्राइवर राकेश ने सूझबूझ दिखाते हुए टैंकर से कूदकर अपनी जान बचाई। आग की लपटें देख नेशनल हाईवे पर भीड़ लग गई। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया।

इस घटना को लेकर ड्राइवर राकेश का कहना है कि टैंकर में सड़क बनाने में प्रयोग होने वाला तेल था। वह टैंकर लेकर बठिंडा से बहादुरगढ़ जा रहा था। शनिवार को वह बठिंडा से टैंकर लेकर चला था। शाम को हिसार कैंट के पास एक होटल पर सो गया। रविवार सुबह जब होटल से टैंकर लेकर चला, तो कुछ दूर जाने के बाद केबिन में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।

केबिन से कूद गया चालक

इसके बाद ड्राइवर टैंकर को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और आग की लपटों के बीच केबिन से कूद गया। इसके बाद फायर ब्रिगेड को फोन कर जानकारी दी। वहीं, वहां से गुजर रहे वाहन चालकों और लोगों की मौके पर भीड़ लग गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। घटना में टैंकर का केबिन पूरी तरह से जल गया।

हिसार में बंद का आह्वान

वहीं, हिसार में एक कार शोरूम के बाहर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा की गई गोलीबारी के 12 दिन बाद भी बदमाशों को न गिरफ्तार किए जाने से नाराज व्यापारियों ने शुक्रवार को बंद का आह्वान किया था। इस दौरान दुकानें और पेट्रोल पंप बंद रहे। अज्ञात बदमाशों ने कार शोरूम के बाहर गोलीबारी की थी और पांच करोड़ रुपये की फिरौती भी मांगी थी। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि गोलीबारी की घटना के बाद एक ऑटोमोबाइल शोरूम और कार का सामान रखने वाली दुकान के मालिकों से अज्ञात बदमाशों ने फोन कर दो-दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। इन हालिया मामलों में पुलिस की कथित निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुए व्यापारियों ने कहा कि दोषियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। इस बीच, हिसार जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विनय कुमार बिश्नोई ने कहा कि एसोसिएशन के वकीलों ने बंद के समर्थन में शुक्रवार को कोई काम नहीं किया। (एजेंसी)

ये भी पढ़ें-