A
Hindi News हरियाणा ‘अक्टूबर चार, बीजेपी बाहर’ दीपेंद्र हुड्डा ने चुनाव का किया स्वागत, कहा- सवालों से घबराई भाजपा

‘अक्टूबर चार, बीजेपी बाहर’ दीपेंद्र हुड्डा ने चुनाव का किया स्वागत, कहा- सवालों से घबराई भाजपा

अपनी यात्रा में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर उत्साहित दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार अब चंद दिनों की मेहमान रह गयी है और इसके जाने का समय आ गया है।

Deependra Hooda- India TV Hindi Image Source : PTI दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत जगाधरी विधान सभा क्षेत्र में बुरिया चौक से नरेंद्र इलेक्ट्रिक चौक तक पदयात्रा की। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग दीपेन्द्र हुड्डा के साथ चलते रहे और बीजेपी सरकार हिसाब दो.. जवाब दो.. के नारे गूंजते रहे। हरियाणा में विधान सभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही 34वें हलके में पहुंचे दीपेन्द्र हुड्डा ने चुनाव के एलान का स्वागत करते हुए कहा कि हरियाणा की जनता इस शुभ दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। आखिर वो घड़ी आ ही गयी - ‘अक्टूबर चार, बीजेपी बाहर’। 

अपनी यात्रा में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर उत्साहित दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार अब चंद दिनों की मेहमान रह गयी है और इसके जाने का समय आ गया है।  उन्होंने कहा कि भाजपा ने 10 साल में हरियाणा का भट्ठा बैठा दिया। हरियाणा में बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, नशा, भ्रष्टाचार, अवैध खनन नॉन स्टॉप तेजी से बढ़ रहे हैं। यही नहीं, प्रदेश पर कर्जा भी नॉन स्टॉप बढ़ता जा रहा है जबकि विकास कार्यों पर फुल स्टॉप लगा हुआ है। हरियाणा सरकार अपने विज्ञापनों में नॉन स्टाप की बात कर ही है लेकिन ये नहीं बता रही है कि नॉन स्टॉप क्या है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी इस यात्रा से और जनता के आक्रोश से परेशान हो चुकी है। इस दौरान सांसद वरुण मुलाना पदयात्रा में दीपेन्द्र हुड्डा के साथ मौजूद रहे। 

जनता बीजेपी से छुटकारा चाहती है- हु्ड्डा

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री अभी चाह रहे थे कि आचार संहिता ना लगे क्योंकि वह अभी भी मुख्यमंत्री की फीलिंग ले रहे थे। उन्होंने हरियाणा की जनता और मीडिया को बधाई देते हुए कहा कि जनता चाहती है कि भाजपा सरकार से उनको छुटकारा मिले। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज चुनाव की तारीख डिक्लेअर हो गई उसके चलते हैं अब हरियाणा में कांग्रेस को बहुमत से सरकार मिलेगी। चुनाव में कैंडिडेट की घोषणा को लेकर उन्होंने कहा कि यह चुनाव प्रक्रिया है इसमें जो भी बैठक में डिसीजन होगा वह बता दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ओलंपिक में देश के 117 में से 24 खिलाड़ी हरियाणा के थे, देश को मिले 6 में से 5 मेडल हरियाणा के खिलाड़ियों ने जीते, लेकिन 2200 करोड़ के खेल बजट में हरियाणा को सिर्फ 65 करोड़ का बजट दिया।

लोगों को इस दिन का इंतजार था

दीपेंद्र सिंह ने कहा कि लोग जिस दिन का इंतजार कर रहे थे वह दिन आ चुका है। उन्होंने कहा कि लोग बीजेपी से छुटकारा पाना चाहते हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने यह भी कहा कि सही समय आने पर कांग्रेस अपने प्रत्याशी घोषित कर देगी ।उन्होंने मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा की फतेहाबाद में उन्होंने अपने काम गिनवाए थे लेकिन उनमें से 10 में से आठ कम हुड्डा सरकार द्वारा किए गए निकले ।इसके बाद उन्होंने रिपोर्ट बनाने वाले अफसर को सस्पेंड कर दिया।
 
(यमुनानगर से कुलवंत सिंह की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

'कोई नहीं बच पाएगा, मैंने बम रख दिया है' गुरुग्राम के एंबियंस मॉल और नोएडा के DLF Mall को बम से उड़ाने की धमकी

यूपी शिक्षक भर्ती मामले में HC के फैसले पर अनुप्रिया पटेल और राजभर ने मिलाया केशव मौर्य के हां में हां, जानिए मायावती ने क्या कहा