A
Hindi News हरियाणा कार्यक्रम के दौरान युवक पर भड़के मनोहर लाल खट्टर, कहा- हिम्मत कैसे हुई, बाहर निकालो

कार्यक्रम के दौरान युवक पर भड़के मनोहर लाल खट्टर, कहा- हिम्मत कैसे हुई, बाहर निकालो

मनोहर लाल खट्टर के हिसार में हुए एक कार्यक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक पर भड़कते नजर आ रहे हैं। युवक को हॉल से बाहर करने का आदेश दे दिया।

केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर- India TV Hindi Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान में कुछ दिन बचे हैं। उससे पहले सत्तारूढ़ बीजेपी समेत सभी पार्टियों के नेता चुनाव प्रचार में जुटे हैं। इस बीच, केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक की बात को सुनकर भड़कते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने युवक को हॉल से भी निकलवा दिया।

ये वीडियो हिसार में मनोहर लाल खट्टर के जन संवाद कार्यक्रम के दौरान का है। यहां पूर्व सीएम बीजेपी प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता के लिए प्रचार करने पहुंचे थे, जहां पटेल नगर की पंजाबी धर्मशाला में जन संवाद कार्यक्रम था। इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि इस बार प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनेगी, ये बात साफ है ना?

युवक की किस बात पर भड़के केंद्रीय मंत्री?

इसके बाद उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरी है कि हिसार से विधायक बीजेपी का हो और डॉ. कमल गुप्ता जनहितैषी हैं, इसलिए उनका समर्थन भी उतना ही जरूरी है। इस बीच, कार्यक्रम में मंच के नीचे मौजूद एक युवक खड़ा हो गया और जवाब दिया, प्रदेश में सरकार तो बीजेपी की बनेगी, लेकिन हिसार से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. कमल गुप्ता हार जाएंगे।

युवक ने पूर्व मुख्यमंत्री के सामने ही कहा उम्मीदवार नहीं जीतेगा, इस पर मनोहर लाल खट्टर को गुस्सा आ गया और उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को उसे पकड़ने का आदेश दिया। फिर उन्होंने कहा कि इसकी हिम्मत कैसे हुई। इसे पकड़कर बाहर ले जाओ।

ये भी पढ़ें- 

"कृषि कानून वापस लाओ", कंगना के बयान से बीजेपी ने किया किनारा, मुद्दे पर कांग्रेस भी कूदी

पानी के तेज बहाव में बहा युवक, बचाने के लिए कूदे गोताखोर- VIDEO