A
Hindi News हरियाणा बहन को मायके छोड़कर लौट रहे युवक की चाकू से गोदकर हत्या, क्राइम ब्रांच की टीमें पहुंची मौके पर

बहन को मायके छोड़कर लौट रहे युवक की चाकू से गोदकर हत्या, क्राइम ब्रांच की टीमें पहुंची मौके पर

मृतक प्रदीप अपनी बहन को मायके छोड़कर अपने गांव राठधाना लौट रहा था। रास्ते में किसी ने चाकू से गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Representative Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के सोनीपत में एक युवक की हत्या से सनसनी फैली हुई है। यहां गांव राठधाना में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। गांव राठधाना के चौक पर अज्ञात हमलावरों ने प्रदीप नाम के युवक को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। 

मृतक प्रदीप अपनी बहन को मायके छोड़कर अपने गांव राठधाना लौट रहा था। वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।

हत्या के कारणों का खुलासा नहीं

क्राइम ब्रांच और सेक्टर 27 थाना पुलिस हत्याकांड की गंभीरता से जांच कर रही हैं। प्रदीप की हत्या के पीछे कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। मृतक प्रदीप बहालगढ़ की एक निजी कंपनी में काम करता था। पुलिस इस मामले से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है। 

2 महीने पहले हुई थी ऐसी ही वारदात

सोनीपत में दो महीने पहले ऐसी ही वारदात ने सनसनी मचाई थी। जून में यहां एक फैक्टरी में काम करने वाले मजदूर ने लोहे की रॉड मारकर अपने साथी की हत्या कर दी थी। घटना जिले के गन्नौर में औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्टरी में बने कमरे में हुई थी। आरोपी ने शराब के नशे में 48 वर्षीय कांशीराम को मौत के घाट उतार दिया था। कांशीराम उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के नगदपुर गांव का रहने वाला था। वह फैक्टरी में 14 साल से काम कर रहा था और उसके साथ कमरे में फैजाबाद का बालकृष्ण भी रहता था। दोनों कमरे में बैठकर शराब पी रहे थे कि इसी बीच किसी बात को लेकर दोनो में कहा सुनी हो गयी। विवाद इतना बढ़ गया कि बालकृष्ण ने लोहे की रॉड से कांशीराम के सिर पर एक के बाद एक कई वार किये, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।