A
Hindi News हरियाणा हरियाणा में मतदान के दौरान 'कुर्ताफाड़ नजारा', दांगी और कुंडू के बीच हुई हाथपाई-देखें वीडियो

हरियाणा में मतदान के दौरान 'कुर्ताफाड़ नजारा', दांगी और कुंडू के बीच हुई हाथपाई-देखें वीडियो

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए आज सुबह से ही वोटिंग जारी है। इस दौरान महम विधानसभा सीट के बूथ नंबर 134 पर आनंद दांगी और बलराज कुंडू के बीच हाथापाई हो गई। देखें वीडियो-

haryana election voting- India TV Hindi हरियाणा में वोटिंग के दौरान हाथापाई

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए आज सुबह से मतदान जारी है। मतदान वैसे तो शांतिपूर्ण तरीके से शुरू हुई लेकिन कहीं-कहीं से छिटपुट विवाद के मामले भी सामने आए हैं। महम विधानसभा सीट के बूथ नंबर 134 पर भाई बलराज कुंडू और आनंद सिंह दांगी के बीच हाथापाई हो गई।  हरियाणा जन सेवक पार्टी सुप्रीमो और महम विधासभा सीट से प्रत्याशी बलराज सिंह कुंडू जब निरीक्षण के लिए गए थे तो वहां आनंद सिंह दांगी के लोगों ने उनपर हमला कर दिया और इस दौरान हुई हाथापाई में बलराज कुंडू के पीए का कुर्ता फट गया। कुंडू ने बताया कि उनका कुर्ता भी फट गया है। बता दें कि कांग्रेस के पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी खुद चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, उनके बेटे बलराम दांगी कांग्रेस की टिकट से महम से चुनाव लड़ रहे हैं।

देखें वीडियो

बलराज कुंडू ने कहा कि हार की डर से आनंद दांगी बौखलाए हुए हैं और इसीलिए उन्होंने अपने समर्थकों के साथ मिलकर बलराज कुंडू पर हमला किया है। उन्होंने बताया कि मैं मदीना के बूथ नंबर 134 पर ज़ब निरिक्षण के लिए गया तो उस वक़्त आनंद सिंह दांगी जो कि प्रत्याशी भी नहीं हैं वे जबरदस्ती बूथ में घुस आए और मेरे साथ हाथपाई की है।

कुंडू ने दांगी पर लगाए गंभीर आरोप

बलराज कुंडू ने आनद सिंह दांगी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि 20-25 लोगों ने उनके साथ हाथापाई की है और मेरे कपड़े फाड़े गए हैं। कुंडू का आरोप है कि दांगी अपने समर्थकों के साथ बोगस पोलिंग करवाने के लिए आए हुए थे, उन्हें रोकने पर दांगी ने उनके साथ हाथापाई की। पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों ने बीच-बचाव करवाया। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति संभाली। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

(रोहतक से सुनील कुमार की रिपोर्ट)