A
Hindi News हरियाणा नाराजगी की खबरों के बीच पहली बार मंच पर एक साथ दिखे हुड्डा-सैलजा, राहुल गांधी के सामने दोनों ने कही ये बातें

नाराजगी की खबरों के बीच पहली बार मंच पर एक साथ दिखे हुड्डा-सैलजा, राहुल गांधी के सामने दोनों ने कही ये बातें

करनाल के असंध में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस हरियाणा चुनाव में जीत हासिल करेगी। हमारी सरकार सभी के लिए होगी।

पहली बार मंच पर एक साथ दिखे हुड्डा-सैलजा- India TV Hindi Image Source : PTI पहली बार मंच पर एक साथ दिखे हुड्डा-सैलजा

करनालः हरियाणा विधानसभा चुनाव में नाराजगी की खबरों के बीच पहली बार पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक साथ मंच पर दिखे। मौका था राहुल गांधी की असंध में रैली का। दोनों ने राहुल गांधी के अगल-बगल बैठे नजर आए। हालांकि बाद में राहुल गांधी के एक तरफ हुड्डा थे तो दूसरी तरफ प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के बगल में कुमारी सैलजा बैठी नजर आईं। 

राहुल गांधी के सामने कुमारी सैलजा ने कही ये बात

अपने भाषण के दौरान कुमारी सैलजा ने पूर्व सीएम हुड्डा को भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी कहकर संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के यहां आने से लोगों का उत्साह बढ़ गया है। भाजपा की जो 10 साल की जो सरकार रही है लोग उससे त्रस्त हैं और आज लोग उसका विकल्प कांग्रेस में तलाश रहे हैं। कुमारी सैलजा ने राहुल गांधी के सामने जनता से कहा कि इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने प्रदेश की जनता से कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए मतदान करने की अपील की।

Image Source : ptiराहुल गांधी से बात करते कुमारी सैलजा

हुड्डा ने राहुल गांधी के सामने क्या कहा

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने भाषण में कुमारी सैलजा को बहन और वरिष्ठ नेता कहकर संबोधित किया। हुड्डा का भाषण मुख्य रुप से बीजेपी की आलोचना पर केंद्रित रहा। हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार किसानों को एमएसपी नहीं देना चाहती। कल पीएम मोदी हरियाणा आए थे। उन्होंने ऐसी फसलों की एमएसपी गिना दी जो हरियाणा में पैदा होती ही नहीं। हुड्डा ने कहा कि बीजेपी वालों के झूठ का जवाब 5 अक्तूबर को हरियाणा की जनता देने जा रही है। हरियाणा से बीजेपी जा रही है और कांग्रेस आ रही है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी। 

Image Source : ptiपहली बार मंच पर एक साथ दिखे हुड्डा-सैलजा

राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब मुझे बताया गया कि हरियाणा से 15 से 20 हजार लोग अमेरिका गए हैं तो मैं हैरान हो गया। हरियाणा से इतने लोग अमेरिका क्यों जा रहे हैं ये सवाल मेरे मन में उठा। फिर मैं डैलस  में आपके भाइयों से एक छोटे से घर में जाकर मिला। आपके भाई डैलस में एक कमरे में 15 से 20 लोग सोते हैं। मैंने उनसे पूछा कि वे वहां कैसे आए तो उन्होंने मुझे देशों की लिस्ट दे दी। उन्होंने मुझे कहा कि हरियाणा में हमारे जैसे लोगों के लिए अब कुछ नहीं बचा है। अगर एक युवा गरीब है, अरबपति का बेटा नहीं है, तो न उसे बैंक लोन मिल सकता है, न वो व्यापार कर सकता है... एक के बाद एक सभी दरवाजे बंद हो चुके हैं।