A
Hindi News हरियाणा जींद के नरवाना में जेजेपी चीफ अजय चौटाला की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

जींद के नरवाना में जेजेपी चीफ अजय चौटाला की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के पिता की कार जींद के नरवाना में नीलगाय से टकरा गई। हादसे में नीलगाय की मौत हो गई। चौटाला की कार का शीशा भी टूट गया।

 जेजेपी चीफ अजय चौटाला - India TV Hindi Image Source : X/@DRAJAYSCHAUTALA जेजेपी चीफ अजय चौटाला की फाइल फोटो

जींदः जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला की कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वे बाल-बाल बच गए। दरअसल, जींद जिले के नरवाना क्षेत्र में अचानक सड़क पर आई नील गाय से उनका वाहन टकरा गया। सूत्रों ने यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा उस वक्त हुआ जब चौटाला सिरसा से चंडीगढ़ जा रहे थे।

नील गाय से टकराई चौटाला की कार

सूत्रों ने बताया कि जजपा नेता की कार शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे जब नरवाना पहुंची तब अचानक एक नील गाय कार के सामने आ गई जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और आगे का शीशा टूट गया। हालांकि, इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई। घटना में नील गाय की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंचे और चौटाला दूसरे वाहन से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। जानकारी के मुताबिक हादसे के समय कार में चौटाला के साथ उनकी पत्नी नैना चौटाला भी मौजूद थीं।

दुष्यंत चौटाला ने साधा केंद्र पर निशाना

वहीं, हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जननायक जनता पार्टी (जजपा) के दिग्गज नेता दुष्यंत चौटाला ने बजट पर केंद्र सरकार को घेरते हुए इसमें हरियाणा की उपेक्षा का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि चुनावी वर्ष देखते हुए हरियाणा को निराशा हाथ लगी है। जो रोड प्रोजेक्ट डीपीआर और कैबिनेट सब कमेटी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर द्वारा अप्रूव थे, उनको भी केंद्रीय बजट में जगह नहीं दी गई।

दुष्यंत ने कहा कि हैरानी की बात है कि साढ़े तीन हजार करोड़ के निसार रेवाड़ी हाईवे को तो जगह नहीं मिली, लेकिन वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बिहार के लिए 36 हजार करोड़ का विशेष रोड इंफ्रास्ट्रक्चर पैकेज एनाउंस किया। खास बात ये है कि बिहार में 10 दिन के अंदर 11 पुल गिरे। 

इनपुट- भाषा